Rashmika Mandanna Movies: नेशनल क्रश बन चुकी रश्मिका मंदाना इन दिनों ख़ूब चर्चा में रहती हैं. फिर वो उनका एयरपोर्ट लुक हो या उनका करोड़ों का बंगला, उनकी वो चुटकी बजाने की स्टाइल हो या फिर क्यूटनेस रश्मिका मंदाना को उनके फ़ैंस हर हाल में पसंद करते हैं. फ़िल्म पुष्पा के बाद से तो रश्मिका की बॉलीवुड में भी फ़ैन फ़ॉलोइंग ज़बरदस्त हो गई है. हालांकि, रश्मिका मंदाना ने 2016 में अपना फ़िल्मी डेब्यू किया था, महज़ 5 सालों में रश्मिका ने कन्नड़ और तमिल फ़िल्मों (Rashmika Mandanna Movies) में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है.

Rashmika Mandanna Movies
Source: iwmbuzz

चलिए, इतने कम समय में दर्शकों के दिलों में ज़बरदस्त जगह बनाने वाली रश्मिका मंदाना की (Rashmika Mandanna Movies) टॉप 10 फ़िल्मों के बारे में जानते हैं:

ये भी पढ़ें: 'पुष्पा' स्टार रश्मिका मंदाना की ये 24 तस्वीरें देखने के साथ जानिये उनसे जुड़े अमेज़िंग फ़ैक्ट्स

Rashmika Mandanna Movies

1. किरिक पार्टी (Kirik Party)

साल 2016 में फ़िल्म किरिक पार्टी से रश्मिका मंदाना ने अपना फ़िल्मी डेब्यू किया था. ये फ़िल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट थी. इसमें रश्मिका के साथ रक्षित शेट्टी थे.

Kirik Party
Source: hungama

2. गीता गोविंदम (Geetha Govindam)

गीता गोविंदम, रश्मिका मंदाना की विजय देवरकोंडा के साथ पहली फ़िल्म ती. इस जोड़ी को दर्शकों ने ख़ूब सराहा और जोड़ी और फ़िल्म दोनों को हिट कर दिया. 

Geetha Govindam
Source: toiimg

3. भीष्म (Bheeshma)

रश्मिका के फ़िल्म भीष्म कोविड के टाइम पर रिलीज़ हुई थी. इसलिए फ़िल्म बिज़नेस तो नहीं कर पाई, लेकिन इसे दर्शकों ने सराहा ख़ूब था. इसमें रश्मिका के साथ नितिन मुख्य भूमिका में थे.
ये भी पढ़ें: करोड़ों के बंगले की मालकिन हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, ऐसे जीती हैं लग्ज़री लाइफ़

Bheeshma
Source: nflxso

4. डियर कॉमरेड (Dear Comrade)

स्पोर्ट्स की कहानी पर आधारित फ़िल्म डियर कॉमरेड को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी ख़ूब सराहा था. इसमें विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना दोबारा साथ आए थे.

Dear Comrade
Source: tosshub

5. पुष्पा: द राइज़ (Pushpa: The Rise)

पुष्पा: द राइज़ के गाने हों या कहानी इस साल सबके ज़बान पर बस यही फ़िल्म थी. इस फ़िल्म ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना दोनों को स्टार बना दिया. इस फ़िल्म ने अबतक 350 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस कर लिया है.

Pushpa: The Ris
Source: dnaindia

6. सुल्तान (Sulthan)

फ़िल्म सुल्तान 2021 में रिलीज़ हुई थी, लॉकडाउन के चलते फ़िल्म ज़्यादा कमाई तो नहीं कर पाई, लेकिन फ़िल्म की कहानी और अभिनय ज़बरदस्त था. इसमें कर्थी सुल्तान की भूमिका में थे.

Sulthan
Source: toiimg

7. चमक (Chamak)

रश्मिका की फ़िल्म चमक 2017 में रिलीज़ हुई थी. हालांकि, ये फ़िल्म ज़्यादा चली नहीं थी, लेकिन रश्मिका के शानदार अभिनय को देखने के लिए ये फ़िल्म ज़रूर देखनी चाहिए. इसमें रश्मिका के साथ गणेश मुख्य भूमिका में थे. 

Chamak
Source: thenewsminute

8. सलिलरु नीकेवरु (Sarileru Neekevvaru)

महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की फ़िल्म सलिलरु नीकेवरु दोनों की सुपरहिट फ़िल्म थी. इस फ़िल्म की कहानी और अभिनय दोनों ही सरहानीय था.

Sarileru Neekevvaru
Source: tosshub

9. देवदास (Devadas)

नागार्जुन, नानी और रश्मिका मंदाना की फ़िल्म देवदास 2018 की बड़ी हिट थी. फ़िल्म का बॉक्स ऑफडिस कलेक्शन भी ज़बरदस्त था.

Devadas
Source: ibtimes

10. चलो (Chalo)

फ़िल्म चलो तेलुगु रोमैंटिक कॉमेडी फ़िल्म थी, जो निर्देशक वेंकी कुदुमुला की निर्देशक के तौर पर पहली फ़िल्म थी. इस फ़िल्म नागा शौर्य और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थे. 

Chalo
Source: amazonaws

रश्मिका मंदाना की लिस्ट हमने आपको दे दी है, तो समय निकालकर फटाफट देख डालिए.