1. हीना ख़ान

टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं हीना ख़ान. हीना ने स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से इंडस्ट्री में अपना सफ़र शुरू किया. हीना बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं. हीना ने 'कसौटी ज़िन्दगी की' में कोमोलिका के रोल में नज़र आईं थीं और रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक एपिसोड के लिए 1.5 से 2 लाख तक चार्ज किए थे.

2. दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी को देशभर में बनूं मैं तेरी दुल्हन से पहचान मिली. दिव्या ने ये हैं मोहब्बतें में भी काम किया है और कई रिएलिटी शोज़ होस्ट किए हैं. दिव्या ने नच बलिए 8 में हिस्सा लिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, वो एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हज़ार चार्ज करती हैं.

3. जेनिफ़र विन्गेट

जेनिफ़र विन्गेट काफ़ी समय से अभिनय की दुनिया में हैं. 12 साल की उम्र में उन्होंने राजा को रानी से प्यार हो गया फ़िल्म में काम किया था, 14 साल की उम्र में जेनिफ़र, फ़िल्म कुछ न कहो में भी नज़र आई थीं. जेनिफ़र ने दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र, बेहद और बेपनाह में अपने एक्टिंग स्किल्स का परिचय दे चुकी हैं. पहले जेनिफ़र एक एपिसोड के 80-85 हज़ार चार्ज करती थीं पर अब वो 1 लाख से ज़्यादा चार्ज करती हैं.

4. सुरभि ज्योति

View this post on Instagram

🌸

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

सुरभि ने हिन्दी टीवी सीरियल्स में ही नहीं पंजाबी फ़िल्मों में भी काम किया है. क़ुबूल है में ज़ोया के किरदार को कौन भूल सकता है. सुरभि नागिन 3 में लीड रोल में थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, नागिन 3 के बाद उनकी शौहरत में चार चांद लगे. सुरभि रिलायंस ज्वेल्स की ब्रैंड अंबैसडर हैं और एक एपिसोड के लिए 70 से 75 हज़ार चार्ज करती हैं.

5. आशा नेगी

आशा नेगी को पवित्र रिश्ता से पहचान मिली. इसके अलावा वे एक मुट्ठी आसमान, कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां में भी नज़र आ चुकी हैं. नच बलिए सीज़न 6 में आशा ने अपने पार्टनर के साथ हिस्सा लिया था. आशा ने मिस उत्तराखंड 2009 का ख़िताब जीता था और 2009 में ही अपने करियर की शुरुआत की. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आशा एक एपिसोड के लिए 75 हज़ार से 80 हज़ार चार्ज करती हैं.

6. निया शर्मा

निया शर्मा को 2017 के 50 Sexiest Asian Women की लिस्ट में शामिल किया गया था. निया ने काली- एक अग्निपरीक्षा, एक हज़ारों में मेरी बहना है, रौशनी, जमाई राजा और इश्क़ में मरजावां जैसे सीरियल्स में काम किया है. निया ख़तरों के खिलाड़ी 2107 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो निया एक एपिसोड के लिए 75 से 80 हज़ार लेती हैं

7. साक्षी तंवर

Source: Subscribe Bio

साक्षी ने टीवी पर ही नहीं, फ़िल्मों में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है. साथी ने 1998 में अल्बेला सुर मेला से अपने करियर की शुरुआत की. कहानी घर घर की, बड़े अच्छे लगते हैं में नज़र आ चुकी हैं साक्षी. साक्षी ने कई रिएलिटी शोज़ (क्राइम पेट्रोल, कोड रेड और त्यौहार की थाली) होस्ट किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार साक्षी एक एपिसोड के लिए 1.25 लाख से 1.5 लाख तक चार्ज करती हैं.

8. क्रिस्टल डी'सूज़ा

टीवी इंडस्ट्री में क्रिस्टल की मांग बहुत ज़्यादा है. क्रिस्टल ने एक हज़ारों में मेरी बहना है, एक नई पहचान जैसे सीरियल्स में काम किया है. क्रिस्टल ने 2007 में 'कहे ना कहे' से अपनी करियर की शुरुआत की. वो कॉलेज में ही इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई थी. क्रिस्टल की पगार की बात करें तो वो एक एपिसोड के लिए 55 हज़ार से 60 हज़ार चार्ज करती हैं.

9. दृष्टि धामी

गीत- हुई सबसे पराई, मधुबाला- एक इश्क़ एक जुनून में अपनी अदाकारी का परिचय दे चुकी दृष्टि को कौन नहीं पहचानता? 2013 में दृष्टि ने झलक दिखला जा 6 का ख़िताब अपने नाम किया था. टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले दृष्टि मॉडलिंग करती थीं और कई टीवी और प्रिंट Ad में नज़र आ चुकी हैं. दृष्टि ने म्यूज़िक वीडियोज़ ('तेरी मेरी नज़र की डोरी', 'हमको आज कल है') में भी काम किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दृष्टि एक एपिसोड के लिए 60 से 70 हज़ार रुपये चार्ज करती हैं.