संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया स्टार हैं. वो अकसर अपने जज़्बात जाहिर करने के लिए इसका इस्तेमाल करती रहती हैं. इस बार यादों के झरोखे से उन्होंने अपने दादाजी की एक तस्वीर शेयर की है. इसके ज़रिये उन्होंने बताया है कि वो अपने दादा जी से कितना प्यार करती थीं और करती हैं.

त्रिशाला दत्त ने अपने फ़ैमिली एलबम से अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है. इस फ़ोटो में नन्हीं त्रिशाला अपने दादा सुनील दत्त की गोद में खेलती हुई दिख रही हैं और बहुत ही क्यूट लग रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘बहुत अनमोल, दादाजी’. त्रिशाला ने साथ में हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है.

View this post on Instagram

#priceless 📸 Dadaji 💓

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

इस तस्वीर पर लोग सुनील दत्त को याद कर त्रिशाला को ये तस्वीर शेयर करने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं.

त्रिशाला इंस्टाग्राम पर अकसर अपनों को याद करते हुए उनकी तस्वीरें यहां साझा करती हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- Mom #1979 #RIP.

View this post on Instagram

📸 Mom #1979 #RIP 🧡

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. जब वो 7 साल की थीं, तब उनकी मां का निधन हो गया था. वो अमेरिका में अपने नाना-नानी के पास पली बढ़ी हैं और वहीं रहती हैं. बीच-बीच में जब उन्हें समय मिलता है, तो वो अपने पिता और फ़ैमिली के साथ वक़्त बिताने इंडिया आती रहती हैं.

View this post on Instagram

Happy Fathers Day Daddy @duttsanjay

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता और उनके बच्चों के साथ त्रिशाला की अच्छी बॉन्डिंग है. इस छोटी सी फ़ैमिली के बीच के प्यार की एक झलक आप त्रिशाला दत्त के सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं.


Entertainmentके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.