TV Stars Comeback : टीवी शोज़ (TV Shows) के मेकर्स अपने शो के कंटेंट में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए कई ट्विस्ट और टर्न लाते रहते हैं. उनकी हरदम यही कोशिश रहती है कि शो की मौजूदा स्टोरी-लाइन अपने व्यूअर्स को एंटरटेन करती रहे. मेकर्स अक्सर ज़्यादा TRP पाने के लिए अपनी कहानी और कैरेक्टर्स में बदलाव लाते रहते हैं. समय-समय पर कई एक्टर्स ने अलग-अलग वजहों से शोज़ को क्विट किया है. जिस वजह से मेकर्स को काफ़ी नुकसान झेलना पड़ा है. यहां तक वो उन एक्टर्स को ज़्यादा TRP के लिए वापिस भी लाए हैं.

आइए आपको उन TV Actors के बारे में बताते हैं, जिन्होंने शो छोड़ने के बाद फिर से उसमें कमबैक किया.

TV Stars Comeback

1. निधि शाह (अनुपमा)

निधि शाह (Nidhi Shah) मशहूर टीवी शोअनुपमा‘ में ‘किंजल‘ का क़िरदार निभा रही हैं. उन्होंने पहले शो छोड़ने का मन बना लिया था. मेकर्स ने भी उनके शो में सीन कम कर दिए थे, क्योंकि वो एक मां का क़िरदार निभाना नहीं चाहती थीं. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, निधि ने अपना शो छोड़ने का बाद में फ़ैसला बदल लिया था.

indiaforums

ये भी पढ़ें: वो 10 टीवी स्टार्स, जिन्होंने पॉपुलर टीवी शोज़ को अचानक अलविदा कहकर फ़ैंस को कर दिया था हैरान

2. मयूरी देशमुख (इमली)

मयूरी देशमुख टीवी शो ‘इमली‘ में विलेन का रोल निभा रही थीं. हालांकि, उन्होंने कुछ महीनों पहले इस शो को टाटा-बाय बोल दिया था. मेकर्स ने मयूरी को फिर बाद में कॉल किया, जिसके बाद उन्होंने फिर से शो में वापसी की.

zeenews

3. रुबीना दिलैक (शक्ति)

रुबीना दिलैक ने शो के मेकर्स से बहस होने के बाद ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की‘ छोड़ दिया था. इसके बाद वो रियलिटी शो ‘बिग बॉस‘ के सीज़न 14 का हिस्सा बनीं. बिग बॉस जीतने के बाद उन्होंने फिर से ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में वापसी की थी.

4. शिवांगी जोशी (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

शो में शिवांगी जोशी के कैरेक्टर नायरा की मृत्यु हो जाने के बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया था. इस न्यूज़ से फैंस काफ़ी उदास थे. जिसके बाद शिवांगी ने ‘सीरत‘ का रोल निभाने के लिए शो में फिर से एंट्री की.

bizasialive

5. मनित जोहरा (कुंडली भाग्य)

मनित जोहरा ने ‘कुंडली भाग्य‘ छोड़ दिया था और वो ‘नागिन 6′ में नज़र आने लगे थे. इसके बाद ‘कुंडली भाग्य’ ने लीप ली और मेकर्स ने मनित को शो में अपना कैरेक्टर जारी रखने के लिए फिर से कास्ट कर लिया.

spotboye

6. सिद्धार्थ बोडके (गुम है किसी के प्यार में)

सिद्धार्थ बोडके शो ‘गुम है किसी के प्यार में‘ में जगताप का रोल निभा रहे थे. उन्होंने ये शो छोड़ दिया था, लेकिन उनकी एग्ज़िट के बाद TRP रेटिंग्स गिरने लगी और मेकर्स को उन्हें शो में वापस लाना पड़ा.

bollywoodlife

7. सुधा चंद्रन (नागिन 6)

‘नागिन 6’ एक्ट्रेस सुधा चंद्रन लीप के बाद शो में वापस आई थीं. सुधा के शो से जाने के बाद कथित तौर पर मेकर्स को शो की कहानी आगे बढ़ाने में काफ़ी इश्यूज़ का सामना करना पड़ रहा था. इस वजह से उन्होंने सुधा को शो में वापस लाने का फ़ैसला किया.

koimoi

ये भी पढ़ें: टीवी के जाने-माने इन 14 सितारों ने फ़िल्मों में लक आज़माया था, कुछ पास हुए तो कुछ फ़ेल

8. सुशांत सिंह राजपूत (पवित्र रिश्ता)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ‘पवित्र रिश्ता‘ में ‘मानव‘ का क़िरदार निभाया था और शो बीच में छोड़ दिया था. इसके बाद उन्होंने शो का आख़िरी एपिसोड शूट किया था और अपने फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी थी.

zoomtventertainment

इन एक्टर्स ने तो ‘लौट के बुद्धू घर को आए’ वाली फ़ील दे दी.