सोशल मीडिया ने इन्फ्लुएंसर तो OTT प्लेटफॉर्म ने कमाल के एक्टर दिए हैं. एकदम देसी और अपने मिजाज से मिलते-जुलते, ऐसे ही एक्टर हैं गगन अरोड़ा जो टीवीएफ, नेटफ्लिक्स से लेकर हिंदी सिनेमा तक पहुंच गए. अब गगन ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड मुदिता से शादी कर ली है. फ़ेमस नेटफ्लिक्स शो 'The Fame Game' शो के एक्टर गगन अरोड़ा और मुदिता का रिश्ता करीब 12 साल पुराना है. खैर, हम गगन को तो जानते हैं मगर अब इनकी क्यूट गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी मुदिता के बारे में भी जानेंगे. गगन अरोड़ा की प्यारी लव स्टोरी के बारे में पढ़कर आप भी सोचेंगे कि,'अगर प्यार सच्चा हो, तो उन्हें दुनिया की कोई भी ताक़त एक दूसरे से शादी करने से रोक नहीं सकती.  

(Gagan Arora Wedding)तो, आइये जानते हैं कौन हैं 'गगन अरोड़ा'

ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहम सहित बॉलीवुड के वो 7 एक्टर जिन्होंने सीक्रेट मैरिज कर फ़ैंन्स को चौंका दिया था

दिल्ली से हैं गगन अरोड़ा 

गगन दिल्ली के रहने वाले हैं. उनका जन्म 16 सितम्बर 1993 में हुआ था. उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन कॉमर्स फ़ील्ड से पूरी की थी. गगन XIS (Xavier's Institute of Communications) से फ़िल्ममेकिंग की पढ़ाई के लिए मुंबई चले गए. जब उन्होंने फिल्ममेकिंग की पढ़ाई पूरी कर ली, तो गगन ने बॉलीवुड का सफ़र शुरू कर दिया.(Gagan Arora Wedding)

2019 में किया बॉलीवुड में डेब्यू

उन्होंने फ़िल्म स्त्री (2018) में एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर स्टार्ट किया. फिर वह 'एक्टिंग' में चले गए और हमने उन्हें 'बग्गा' के रोल में लोकप्रिय वेब सीरीज़ 'कॉलेज रोमांस' (2018) में शुरुआत करते देखा. उनके कैरेक्टर 'बग्गा' को काफ़ी सराहा गया और फिर उन्होंने वेब सीरीज़ गर्ल्स हॉस्टल (2018) में काम किया. 2019 में 'उजड़ा चमन' मूवी में उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू भी किया.(Gagan Arora Wedding)

जानिए कौन है मुदिता अरोड़ा

मुदिता ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर "जेट एयरवेज़" में काम करते हुए पोस्ट अपलोड किया है. अगर हम, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें, वहां उनके 12.8K फ़ॉलोवर्स हैं. मुदिता इंस्टाग्राम पर काफ़ी फ़ैशनेबल पोस्ट भी अपलोड करती हैं. अगर आप गगन और मुदिता की और क्यूट फ़ोटोज़ देखना चाहते हैं, तो आपको मुदिता का अकाउंट ज़रूर फॉलो करना चाहिए (Gagan Arora Wedding)

मुदिता और गगन की 'क्यूट लव स्टोरी'

हाल ही, में गगन अरोड़ा ने 21 मार्च 2022 को अपनी काफ़ी पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की फ़ोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की. गगन हमेशा मुदिता के साथ काफ़ी प्यारी फ़ोटोज़ अपलोड करते हैं. उनके सोशल मीडिया के एक पोस्ट से पता चला कि, वो पहले एक कैज़ुअल दोस्त थे. फिर वो बेस्ट फ्रेंड बन गए और फिर लव स्टार्ट हो गया. गगन ने एक पोस्ट कैप्शन में ये भी बताया कि, मुदिता उनकी फ़ैशन टीचर भी हैं.(Gagan Arora Wedding) 

ये भी पढ़ें: Bollywood Weddings 2021: 'वरुण' से लेकर 'कैटरीना' तक, इस साल इन Celebs का इश्क़ हुआ मुकम्मल

उन्होंने इंस्टग्राम पर काफ़ी प्यारा सा कैप्शन लिखा-

गगन ने कैप्शन में लिखा है,

"लगभग एक महीने पहले, बहुत सारे प्रतिबंधों और परिवार और दोस्तों की एक बहुत छोटी सभा के साथ लहर के अंत में हमने इस नए सफ़र की शुरुआत की. गगन ने लिखा कि, “आप मुझे हर रोज खुश करती हैं, चाहे वह आपके महंगे लहंगे में हो या आपके आरामदायक पजामे में, चाहे वह आपकी भारी शादी के मेकअप में हो या बेड लुक में, आप मुझे हर रोज एक बेहतर इंसान बनाती हैं. उनकी पत्नी मुदिता ने कहा कि, अगर आपको यह पसंद है, तो अंगूठी पहना दो! फिर क्या था, मैंने पहना दी. किस लीचड़ के साथ फंस गई है, कुछ दिनों में पता चलेगा. तब तक के लिए श्रीमती अरोड़ा का स्वागत नहीं करोगे? 

नोट- आज से 12 साल पहले मुदिता को देख अपने दोस्तों को बोला था, यही तुम्हारी भाभी बनेगी".

फ़ैन्स और सेलेब्रिटीज़ के रिएक्शन

फ़ोटो पोस्ट होने के कुछ मिनटों में ही लाखों फ़ैंस और सेलेब्रटीज़ की बधाइयों-शुभकामनाओं का कमेंट बॉक्स में ताता लगा गया.(Gagan Arora Wedding)