अभी दीपिका की फ़िल्म 'छपाक' का ट्रेलर ही आया है और लोगों ने अपने प्यार की बरसात शुरू कर दी है. फ़िल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है और इसमें विक्रांत मैसी दीपिका का पूरा साथ देते नज़र आ रहे हैं. विक्रांत इसमें एक जर्नलिस्ट का रोल निभा रहे हैं, जो मालती को इंसाफ़ दिलाने की लड़ाई में उसका साथ देता है.

chappak
Source: socialnews

ट्रेलर की शुरुआत में रोने की आवाज़ से शायद ही कोई होगा जिसके रोंगटे न खड़े हुए हों. ये फ़िल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. फ़िल्म के 2 मिनट 19 सेकेंड के ट्रेलर में 'उन्होंने मेरी सूरत बदली है मन नहीं' और 'एसिड बिकता ही नहीं, मिलता ही नहीं तो कोई फेंकता भी नहीं' ये डायलॉग नहीं हर लड़की के लिए एक उम्मीद है, जिसे तेज़ाब की जलन से गुज़रना पड़ा है.

Deepika Padukone. Vikrant Massey
Source: twitter

दीपिका की एक्टिंग के बाद उनके फ़ैंस क्या बॉलीवुड भी उनकी एक्टिंग की सराहना कर रहा है. ट्वविटर पर लोगों ने दीपिका की एक्टिंग के बाद ट्वीट की बरसात कर दी है.

साथ ही विक्रांत मैसी की भी तारीफ़ हो रही है. हालांकि विक्रांत मैसी किसी रोल को करते नहीं हैं, बल्कि उसे जीते हैं. किरदार कैसा भी हो देखकर लगता है कि वो उनके लिए ही बना था. अपनी एक्टिंग से वो हर किरदार में जान फ़ूंक देते हैं.

'छपाक' का ट्रेलर देखते ही दीपिका की एक्टिंग और विक्रांत मैसी की साझेदारी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. पूरा ट्विटर लोगों की प्रतक्रियाओं से भरा हुआ है. लोगों ने तो ट्रेलर देखते ही इस साल के सारे अवॉर्ड दीपिका की झोली में डाल दिए हैं.

अब देखते हैं कि लोगों की राय कितना जूरी तक पहुंचती है? फ़िल्म 10 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.