बॉलीवुड का रेट्रो स्टाइल हमेशा ही लाइमलाइट में रहा है. इनमें से बहुत से ऐसे स्टाइल जिन्हें ज़्यादा लोकप्रियता मिली और लोगों द्वारा अपनाया भी गया. वहीं इनमें से बॉलीवुड के कुछ ऐसे Icons स्टाइल भी हैं. जिन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिये थी.

इन Underrated रेट्रो स्टाइल के बारे में लोगों ने कम ध्यान दिया. इसकी ख़ास वजह तो नहीं पता. बॉलीवुड खजाने से हम Underrated Retro Style Icons की दुर्लभ तस्वीरें ज़रूर लाये हैं.

1. कबीर बेदी

कबीर बेदी का OG स्टाइल सिर्फ़ देश में ही नहीं, विदेशों में भी काफ़ी हिट था. कबीर ने कई फ़िल्मों और शोज़ के ज़रिये दर्शकों को लुभाया है.

ख़ास तस्वीरें आपके लिये:

2. विनोद खन्ना

विनोद खन्ना बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक थे. विनोद खन्ना के स्टाइल पर आंख बंद करके विश्वास किया जा सकता था.

ख़ास तस्वीरें आपके लिये:

3. फ़िरोज़ ख़ान

फ़िरोज़ ख़ान भी अपने दशक के स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक थे. उनका सादगी भरा रूप हर किसी को उनका दीवाना बना देता था. फ़िरोज़ ख़ान की जीवनशैली में एक स्वैग झलकता था, जिसे आज भी महसूस किया जा सकता है.

ख़ास तस्वीरें आपके लिये

4. राज बब्बर

अगर बात स्टाइल गेम की हो रही है, तो इसमें राज बब्बर भी काफ़ी आगे थे. शॉर्प सूट्स में वो इतने अलग और कूल दिखते थे कि कोई भी उनके लुक्स पर फ़िदा हो जाये.

ख़ास तस्वीरें आपके लिये:

5. राजीव कपूर

राजीव कपूर को 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' के लिये काफ़ी सराहा गया था. इसके बाद वो अपने चॉर्मिंग लुक्स की वजह हर किसी के दिल की धड़कन बन गये.

ख़ास तस्वीरें आपके लिये

6. कुमार गौरव

कुमार गौरव ने भी एक कूल स्टाइल के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली. 80 के दशक में उनके मासूम चेहरे की वजह से काफ़ी लोकप्रियता मिली.

ख़ास तस्वीरें आपके लिये

शायद इसलिये कहा गया है कि ओल्ड इज़ गोल्ड.