जब भी फ़िल्में देखने की बारी आती है तो अधिकतर लोगों का झुकाव थ्रिलर फ़िल्म्स की तरफ़ होता है. ड्रामा और सस्पेंस से भरी थ्रिलर फ़िल्में सबको स्क्रीन से बांध कर रख लेती हैं. मगर कई बार ऐसा होता है की हमारी नज़र केवल बड़े स्टार्स वाली फ़िल्मों पर ही जाती हैं और इसके बीच कुछ बेहद अच्छी फ़िल्में दब जाती हैं. ज़ाहिर तौर पर फ़िल्मों में कोई बड़े स्टार तो होते नहीं हैं मगर एक्टर्स की बेहतरीन एक्टिंग और एक अच्छी थ्रिल से भरी फ़िल्म की गारंटी ज़रुर होती है.  

आज कुछ ऐसी ही थ्रिलर फ़िल्मों की एक छोटी सी लिस्ट हमने आपके लिए तैयार की है उम्मीद है आपको ज़रूर पसंद आएगी. 

1. 706 

706
Source: timesofindia

 ये फ़िल्म सुपर नेचुरल पॉवर पर आधारित है. अच्छा, निर्देशन और ऐसी कहानी आपके सस्पेंस को ख़राब नहीं होने देगी. अतुल कुलकर्णी और दिव्या दत्ता जैसे लीड एक्टर्स इस फ़िल्म में और चार चांद लगा देते हैं.  

2. Monsoon Shootout 

Monsoon Shootout
Source: filmcompanion

गैंगस्टर्स का पीछा करने और सही और ग़लत के बीच चयन करने के बीच ये फ़िल्म आपकी लिस्ट का हिस्सा ज़रूर होनी चाहिए.  

3. Deadline: Sirf 24 Ghante 

Deadline: Sirf 24 Ghante
Source: netflix

2006 की इस मूवी का नाम बहुत ही कम लोगों ने सुना है. इरफ़ान ख़ान और कोंकणा सेन जैसे मंझे हुए कलाकारों ने बेहद बेहतरीन काम किया है.   

4. Rukh 

rukh
Source: filmcompanion

एक सड़क दुर्घटना में अपने पिता की मृत्यु को लेकर बेटे की सनक, अद्भुत रहस्य, रोमांच और पारिवारिक संबंधों से जुड़ी भावनाओं को एक साथ स्क्रीन पर लेकर आती ये फिल्म. न केवल मनोज वाजपेयी बल्कि युवा एक्टर आदर्श गौरव भी कमाल कर गए.  

5. Vodka Diaries 

 Vodka Diaries
Source: timesofindia

एक गंभीर थ्रिलर जो आपको कभी-कभी हंसा भी देगी. के के मेनन, मंदिरा बेदी और राइमा सेन जैसे कलाकार और क्या चाहिए? 

6. My Birthday Song 

my birthday song
Source: hindustantimes

एक और उम्दा फ़िल्म, कलाकार स्टोरी लाइन तक जिसे देखने के बाद आप बिलकुल निराश नहीं होंगे. 

7. John Day 

john day
Source: bookmyshow

नसीरुद्दीन शाह और रणदीप हुड्डा अभिनीत, यह एक क्राइम थ्रिलर है. फ़िल्म शुरू में थोड़ी स्लो लग सकती है मगर जैसे- जैसे आप आगे बढ़ेंगे आप इसमें बंधते चले जाएंगे.  

8. Ugly 

Ugly
Source: meerasfilmblog

भ्रष्ट पुलिसकर्मियों, असफल विवाह और धोकेबाज़ दोस्तों की आड़ में एक पिता-बेटी के रिश्ते की भावनाओं की ये कहानी है. ये एक अच्छी फ़िल्म है जिसे मिस नहीं करना चाहिए.