OTT प्लेटफ़ॉर्म दर्शकों के लिये मनोरंजन का बड़ा साधन बन चुके हैं. मनोरंजन के नाम पर हर दिन कई वेबसीरीज़ रिलीज़ होती हैं. पर हम ज़्यादातर वही सीरीज़ देखते हैं, जो हमारे दोस्त या रिश्तेदार देखने का सुझाव देते हैं. या फिर देखने से पहले सीरीज़ की रेटिंग चेक करते हैं. इसी तरह के रिव्यू के कारण कई बार हम अच्छी-ख़ासी सीरीज़ मिस कर देते हैं. वो सीरीज़ जिन्हें हमें एक बार तो ज़रूर देख लेना चाहिये. 

हो सकता है कि रिव्यू के कारण आपने भी ये चुनिंदा-बेहतरीन सीरीज़ न देखी हो, जिन्हें अब देख लेना चाहिये 

1. बोस 

राजकुमार राव स्टारर ये सीरीज़ ALTBalaji पर देख सकते हैं. सीरीज़ में राजकुमार राव ने 'सुभाषचंद्र बोस' की भूमिका निभाई है. सीरीज़ अनुज धर की बुक, इंडियाज बिगेस्ट कवर-अप पर आधारित है. सीरीज़ देखने के बाद आपको नेताजी की ज़िंदगी के बारे बहुत सी रोचक बातें पता चलेंगी. 

Bose
Source: imdb

2. Man's वर्ल्ड 

एक पुरुष शायद ही कभी ये समझ पाये कि एक महिला अपनी ज़िंदगी में किन-किन परेशानियों से गुज़रती है. इतनी परेशानियों के बाद भी वो हंस कर ज़िंदगी गुज़ारती है. महिलाओं की ज़िंदगी को नज़दीक से जानने के लिये आपको ये सीरीज़ ज़रूर देखनी चाहिये. इसे आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

Men's World
Source: laughingcolours

3. ब्रीद  

अब तो 'ब्रीद' का दूसरा सीज़न भी आ चुका है. पता नहीं अब तक उसे देखा या नहीं. पर हां अगर आपने इसका पहला सीज़न नहीं देखा है, तो अब पूरा करने का समय आ गया है. आर. माधवन और अमित साध की जोड़ी आपको पूरा एंटरटेनमेंट देगी. ये आपको Amazon Prime Video पर मिल जाएगी. 

Series
Source: newskarnataka

4. स्मोक 

ये क्राइम फ़िक्शन सीरीज़ है. जो लोग गोवा की लाइफ़ के बारे में बहुत कुछ जानने की इच्छा रखते हैं, उन्हें एक बार स्मोक के लिये समय निकालना चाहिये. देखने के बाद निराश नहीं होंगे. Eros Now पर देख सकते हैं. 

Smoke
Source: indianexpress

5. फ़ाइनल कॉल 

'फ़ाइनल कॉल' Zee5 पर उपलब्ध है. सीरीज़ मुंबई से सिडनी तक 300 यात्रियों की यात्रा के बारे में है. अर्जुन रामपाल ने ज़बरदस्त एक्टिंग की है. इसे भी मिस करना घाटे का सौदा साबित हो सकता है. 

The Final Call
Source: telegraphindia

Long Weekend आ रहा है. कुछ प्लान नहीं है, तो इन सीरीज़ को देखने का ही प्लान बना लो. 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.