Unique Content TV Shows: वो ज़माना गया, जब टीवी सीरियल (TV Serial) सास-बहू और घर-घर के ड्रामे तक ही सीमित थे. अब नए-नए टीवी शोज़ यूनिक कंटेंट के ज़रिए ऑडियंस को एंटरटेन करते हैं. ‘अनुपमा’, ‘गुम हैं किसी के प्यार में’, कुंडली भाग्य’, इमली’ समेत ऐसे कई पॉपुलर शोज़ हैं, जो ऑडियंस को हर दिन एंटरटेन करते हैं. हालांकि, कभी-कभी ट्विस्ट इतने शॉकिंग होते हैं, कि कुछ टाइम के लिए ऑडियंस को शो से ब्रेक की ज़रूरत होती है. 

आइए आपको और ऐसे टीवी शोज़ के बारे में बता देते हैं, जो अपने यूनिक कंटेंट के चलते लोगों का दिल जीत रहे हैं.

1. बन्नी चाउ होम डिलीवरी

टीवी एक्ट्रेस उल्का गुप्ता ने टीवी शो ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ से कमबैक किया था. ये एक होम डिलीवरी लड़की और मेंटली चैलेंज बॉय की कहानी है. इसमें प्रविष्ट मिश्रा भी लीड रोल में हैं. दोनों सेलेब्स अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से दिल जीत रहे हैं. 

Unique Content TV Shows
hotstar

ये भी पढ़ें: टीवी के इन टॉप 10 सास-बहू सीरियल्स, जिनमें सिर्फ़ और सिर्फ़ षड़यंत्र है उसके सिवा कुछ भी नहीं

2. रज्जो

रज्जो एक नया टीवी शो, जिसमें सेलेस्टी बैरागी ‘रज्जो’ और राजवीर सिंह ‘अर्जुन’ का क़िरदार निभा रहे हैं. रज्जो एक यंग लड़की के बारे में है, जो एक एथलीट बनना चाहती हैं और उन्हें दौड़ना बेहद पसंद है. ये एक बंगाली टीवी शो ‘अट्टा फ़ोरिंग‘ का रीमेक है. इसमें सेलेस्टी और राजवीर की केमिस्ट्री लोगों को ख़ूब पसंद आ रही है. 

timesnowhindi

3. परिणीति

परिणीति दो बेस्ट फ्रेंड्स के बारे में है, जिनको एक ही लड़के से प्यार हो जाता है. हालांकि, वो लड़का सिर्फ़ उनमें से एक ही लड़की को प्यार करता है. इस शो में आंचल साहू, तन्वी डोगरा और अंकुर वर्मा लीड रोल्स में हैं. फैंस को आंचल और तन्वी की बॉन्डिंग काफ़ी पसंद आती है.  

wikiwiki

4. चन्ना मेरेया

करण वाही ने टीवी पर ‘चन्ना मेरेया‘ शो से कमबैक किया था, जिसमें नियति फतनानी ने लीड रोल निभाया है. ये शो दो व्यक्तियों के कुकिंग स्टाइल में मतभेदों पर आधारित है, जिसमें एक का स्टाइल ट्रेडिशनल है और दूसरा स्टाइल इंटरनेशनल है. उनके रास्ते एक-दूसरे से टकराते हैं, और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है.  

hotstar

5. राधा मोहन 

प्यार का पहला नाम- राधा मोहन’ टीवी शो के ज़रिए शबीर आहलुवालिया ने ‘कुमकुम भाग्य’ को क्विट करके कमबैक किया था. इसमें निहारिका रॉय उनके अपोज़िट राधा का क़िरदार निभा रही हैं. फैंस को उनकी केमिस्ट्री काफ़ी पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें: टीवी सीरियल के वो 10 कमाल के एक्टर्स, जिन्होंने एक भी फ़्लॉप शो नहीं दिया

6. भाग्य लक्ष्मी

ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंती स्टारर भाग्य लक्ष्मी पॉपुलर टीवी शोज़ में से एक है. ये एक लड़का और एक लड़की की कहानी है, जिनकी क़िस्मत में एक होना लिखा है. इसमें ऐश्वर्या लक्ष्मी का रोल निभा रही हैं. 

bollywoodhungama

इन टीवी शोज़ की पॉपुलैरिटी भी काफ़ी है.