बॉलीवुड इंडस्ट्री की ही तरह टीवी इंडस्ट्री की भी बहुत बड़ी फ़ैन फ़ॉलोइंग है. यही नहीं, बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ख़ुद अक्सर टीवी पर आपको या तो कोई शो होस्ट करते दिख जाएंगे या जज बने हुए.

ये टीवी एक्टर्स भारत के घर-घर का हिस्सा बने हुए हैं. लोग इन एक्टर्स और सीरियल्स में अपनी कहानी ढूढ़ते हैं. इन के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. यही नहीं, कई सारे टीवी एक्टर्स तो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फ़ैन्स के साथ ख़ूब बातचीत करते हैं. इनमें से कितने टीवी एक्टर्स हैं जिनको हम बचपन से देखते आ रहे हैं और वो आज भी टीवी के ज़रिए हमारी ज़िंदगी का हिस्सा बने हुए हैं.

आज कुछ ऐसे ही टीवी एक्टर्स की अनदेखी पुरानी तस्वीरें हम आप से शेयर करने आए हैं.

1. आसिफ़ शेख़

'भाभी जी घर पर हैं' और 'यस बॉस' जैसे टीवी सीरियल से लोगों के दिलों पर कई सालों से राज करने वाले आसिफ़ ने अपने टीवी करियर की शुरुआत हम लोग सीरियल से की थी. आसिफ़ कई बॉलीवुड फ़िल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. देखिए तो अपनी इस तस्वीर में कितने हैंडसम लग रहे हैं.

Aasif sheikh
Source: dhumor
Aasif sheikh
Source: twitter

2. दिलीप जोशी

दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और आज वो भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लीड रोल हैं. उनकी ये तस्वीर बेशक आपने नहीं देखी होगी.

dilip joshi
Source: imgkoa

3. सिद्धार्थ शुक्ला

आज के समय में सिद्धार्थ शुक्ल टीवी जगत का एक जाना माना नाम है. बिग बॉस 13 के विजेता बनने के बाद से तो सिद्धार्थ काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में आ गए हैं. सिद्धार्थ 'बालिका वधु' सीरियल में शिव का रोल निभा चुके हैं. मॉडलिंग के दिनों की सिद्धार्थ की ये तस्वीरें क्या आपने पहले कभी देखी है?

Sidharth Shukla
Source: indiatimes
Sidharth Shukla
Source: winkreport

4. पार्थ समथान

पार्थ ने 'कैसी ये यारियां' टीवी सीरियल से युवाओं के बीच अपनी एक जगह बनाई थी. पार्थ टीवी इंडस्ट्री के हॉट एंड हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. फ़िलहाल वो 'कसौटी ज़िंदगी की' में अनुराग का रोल निभा रहे हैं. मगर जिस पार्थ से आप सभी को इतना प्यार है, वो छोटे में कुछ ऐसे दिखते थे. (क्यूट, क्यूट!)

Parth Samthaan
Source: twitter
parth
Source: dhumor

5. मोहित रैना

मोहित ने अपने टीवी करियर की शुरुआत एक साइंस फ़िक्शन शो के साथ की जिसका नाम 'अंतीरक्ष' था. मोहित सीरियल 'देवों के देव ... महादेव' में भगवान शिव का किरदार निभाने के बाद से ही काफी फ़ेमस हो गए. इसके अलावा, 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'मिसेज़ सीरियल किलर' जैसी फ़िल्मों में भी उनके काम को ख़ास प्रशंसा मिली थी. हमारे हाथ उनकी एक पुरानी तस्वीर लगी है, देखिए तो उनमें कितना बदलाव आया है.

mohit raina
Source: dhumor

6. गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी टीवी जगत का एक प्रसिद्ध नाम हैं. उनके काफ़ी सारे फ़ैन्स हैं. गुरमीत फ़िल्मों में भी कई बार काम कर चुके हैं. ज़रा, गुरमीत की ये बेहद पुरानी तस्वीर तो देखिए.

gurmeet
Source: dhumor

7. राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल एक अभिनेता, होस्ट और गायक हैं. छोटे पर्दे पर उनका पहला धारावाहिक 'क्या हादसा क्या हक़ीक़त' था पर उनको लोकप्रियता 'कहीं तो होगा' से मिली थी. जिसमें उन्होंने एक नकारात्मक किरदार निभाया था. हमारे हाथ उनकी पोर्टफ़ोलिओ की एक तस्वीर लगी है, आप भी देखिये.

rajiv khandelwal
Source: dhumor

8. वरुण बडोला

वरुण को कौन नहीं जनता हैं. उन्होंने कई सीरियल करे हैं. वरुण ने कॉस्टयूम कोऑर्डिनेटर के रूप में काम करना शुरू किया था और बाद में लेखन और निर्देशन में अपने 8 साल दिए. वरुण ने तिग्मांशु धूलिया के साथ 'चरस' और 'हासिल' जैसी फ़िल्मों में काम किया है.

varun badola
Source: wikibio