Upcoming Hyped Bollywood Movies: मौजूदा समय में साउथ इंडियन सिनेमा (South Cinema) की तारीफ़ भर-भर के हो रही है, जिस वजह से बॉलीवुड फ़िल्म मेकर्स पर दवाब बढ़ गया है. अब समय आ गया है कि बॉलीवुड जनता को अपनी फ़िल्मों की बेहतरीन स्टोरीलाइन और कास्ट से इम्प्रेस करे. 'केजीएफ़: चैप्टर 2', 'पुष्पा', 'आरआरआर' जैसी फ़िल्मों से साउथ सिनेमा ने अपना कम्पटीशन लेवल काफ़ी हाई कर दिया है. हालांकि, ऐसी बॉलीवुड की कई अपकमिंग मूवीज़ हैं, जिनके ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद की जा रही है. 

आइए आपको उन्हीं अपकमिंग बॉलीवुड मूवीज़ (Upcoming Hyped Bollywood Movies) के बारे में बता देते हैं. 

Upcoming Hyped Bollywood Movies

1. पठान 

इस फ़िल्म के साथ शाहरुख़ खान काफ़ी लंबे समय बाद फ़िल्मों में कमबैक कर रहे हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में होंगे. इसके अलावा बताया जा रहा है कि फ़िल्म में सलमान ख़ान का भी कैमियो होगा. इस फ़िल्म के सुपर-डुपर हिट होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. 

pathan
Source: rediff

2. ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफ़ी सालों से बज़ बना हुआ है. हाल ही में, फ़िल्म का पहला पोस्टर और 'केसरिया' गाने का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था. फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और नागार्जुन जैसे कई सुपरस्टार्स हैं. इतने स्टार्स के साथ इस फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस हिट न होने का सवाल ही नहीं खड़ा होता है. (Upcoming Hyped Bollywood Movies)

brahmastra
Source: indianexpress

ये भी पढ़ें: ‘बच्चन पांडे’ से लेकर ‘पृथ्वीराज’ तक, ये रही अक्षय कुमार की 6 अपकमिंग फ़िल्मों की लिस्ट

3. लाल सिंह चड्ढा

ये फ़िल्म टॉम हैंक की फ़िल्म 'फ़ॉरेस्ट ग्रंप' से एडाप्ट की गई है. मूवी में आमिर ख़ान के साथ करीना कपूर ख़ान भी लीड रोल में होंगी. 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर की ऐसी कम ही फ़िल्में हैं, जो फ्लॉप फ़िल्मों की लिस्ट में शामिल हैं. वो हर मूवी को सुपरहिट कराने में अपनी पूरी मेहनत और जान झोंक देते हैं. उनकी इस अपकमिंग मूवी से भी ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद की जा रही है. 

lal singh chaddha
Source: pinkvilla

4. टाइगर 3

सलमान ख़ान की फ़िल्म 'टाइगर' के पहले दो पार्ट की सफ़लता बाद अब एक्टर इसका तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. इसमें उनकी हीरोइन कैटरीना कैफ़ होंगी. इसमें सलमान ख़ान और इमरान हाशमी का फ़ेस ऑफ़ दिखाया जाएगा. इसके टीज़र वीडियो में कैटरीना के फ़ाइट सीन बयां करते हैं कि ये इस मूवी इस बार काफ़ी ख़तरनाक होने वाली है. ये हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज़ होगी.

tiger 3
Source: koimoi

5. राम सेतु

एक और बॉलीवुड मूवी जिससे बॉक्स ऑफ़िस का रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है, वो 'मिस्टर ख़िलाड़ी' कहे जाने वाले अक्षय कुमार की 'राम सेतु' है. इस मूवी में नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका में होंगी. फिल्म एक पुरातत्वविद् की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 'रामायण' से राम सेतु पुल की उत्पत्ति की खोज करता है.

ram setu movie
Source: indianexpress

6. जयेशभाई ज़ोरदार

दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित, फिल्म में रणवीर सिंह एक पारंपरिक गुजराती सरपंच के बेटे के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, जो पुरुषों और महिलाओं के समान अधिकारों में विश्वास करता है. इस मूवी में बोमन ईरानी, रत्ना पाठक और शालिनी पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म थिएटर्स में 13 मई 2022 को रिलीज़ होगी. 

jayeshbhai jordaar movie release date
Source: koimoi

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की 6 अपकमिंग फ़िल्में, जिनमें दर्शकों को मिलेगा एक्शन और सस्पेंस का डबल धमाका

7. विक्रम वेधा

फ़िल्म 'विक्रम वेधा' साल 2017 में आई इसी नाम की तमिल फ़िल्म की रीमेक है. इसकी ओरिजिनल फ़िल्म में जहां आर माधवन और विजय सेतुपति ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, इसकी हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ़ अली ख़ान हैं. इस फ़िल्म की 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने की संभावना है.  

vikram vedha bollywood
Source: imdb

इन फ़िल्मों को लेकर काफ़ी बज़ बना हुआ है.