Upcoming South Indian Hyped Movies: इस साल साउथ सिनेमा ने पूरे भारत में अपना ऐसा जलवा बिखेरा है कि उसके बारे में जितनी तारीफ़ की जाए कम है. 'KGF 2' और 'RRR' ने तो बॉक्स ऑफ़िस पर 1000 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक 'KGF 2' के हिंदी वर्ज़न ने 430 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई की थी और इतनी बड़ी-बड़ी फ़िल्मों के रिलीज़ होने के बावजूद ये अभी तक कमाई कर रही है. वहीं, कमाई के मामले में 'बाहुबली 2' भी टॉप 3 में अपनी जगह बरक़रार रखे हुए हैं. 

ऐसी कई अपकमिंग साउथ इंडियन फ़िल्में (Upcoming South Indian Hyped Movies) हैं, जिनसे उम्मीदें की जा रही हैं कि वो 'KGF-2' और 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ेंगी.

Upcoming South Indian Hyped Movies

bahubali
Source: koimoi

1. पुष्पा: द रूल

एस एस राजामौली की फ्रैंचाइज़ी 'बाहुबली' के बाद वो 'पुष्पा' फ़िल्म थी, जिसने हिंदी बेल्ट को अपनी ओर आकर्षित किया. उसके डायलॉग से लेकर गाने तक सभी आते ही वायरल हो गए और ऑडियंस ने उन्हें ख़ूब पसंद भी किया. अब ख़बर आ रही है कि इसके सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' को मेकर्स और बड़े बजट में बनाने की तैयारी कर रहे हैं. फ़िल्म के पहले पार्ट ने क़रीब 350 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई की थी. वहीं, इसके सीक्वल की और भी सुपर-डुपर हिट होने की उम्मीद की जा रही है.  

pushpa 2 the rule
Source: timesofindia

ये भी पढ़ें: जानिए रश्मिका से लेकर समांथा तक, ये 11 साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस 1 फ़िल्म के लिए कितनी फ़ीस लेती हैं

2. सालार  

सुपरहिट फ़िल्म 'केजीएफ 2' के निर्देशक प्रशांत नील अपनी हालिया फ़िल्म की सुपर सक्सेस के बाद अगली फ़िल्म 'सालार' लाने की तैयारी में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये फ़िल्म 200 करोड़ के बजट में बनाई जा रही है. इस फ़िल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ पहली बार श्रुति हासन भी नज़र आने वाली हैं. ये भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सालार के निर्देशक इस फ़िल्म को दो पार्ट में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. यानि प्रभास एक बार फिर दो पार्ट में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म के ज़रिए प्रभास अपनी फ़िल्म 'बाहुबली' के बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे.  (Upcoming South Indian Hyped Movies)

salar
Source: pinterest

3. आदिपुरुष

'आदिपुरुष' एक अपकमिंग पौराणिक फ़िल्म है, जोकि 'रामायण' पर आधारित है. ये फ़िल्म ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. इसकी हिंदी और तेलुगु दोनों में शूटिंग की गई है. इस फ़िल्म में प्रभास, सैफ़ अली ख़ान और कृति सैनन लीड रोल में हैं. ये फ़िल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फ़िल्म बताई जा रही है. ये फ़िल्म एक पैन इंडिया के तौर पर रिलीज़ होगी. ये ऐसी पहली मूवी होगी, जिसमें प्रभास किसी पौराणिक भूमिका में नज़र आएंगे. इसलिए इस फ़िल्म के सुपर हिट होने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

adipurush
Source: pinkvilla

ये भी पढ़ें: 'यश' से लेकर 'अल्लू अर्जुन' तक, जानिए ये 12 साउथ इंडियन एक्टर्स 1 फ़िल्म के लिए कितनी फ़ीस लेते हैं

4. पोन्नियिन सेल्वन: I

ये फ़िल्म 'कॉलीवुड' के मास्टर फ़िल्ममेकर मणिरत्नम ने बनाई है. इस फ़िल्म को ऐतिहासिक फ़िक्शन कहा जा रहा है. ये मूवी दो पार्ट में आने वाली है और कलिकी कृष्णमूर्ति की 1955 में आई नॉवेल 'पोन्नियिन सेल्वन: I' पर आधारित है. इस फ़िल्म में साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन स्टार कास्ट है और इसका म्यूज़िक ए आर रहमान कंपोज़ कर रहे हैं. खबरें हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में दो रोल नंदिनी और मंदाकिनी देवी निभा रही हैं.  इसकी शूटिंग ओरछा के 16वीं व 17वीं सदी के भव्य महलों और मंदिरों में की गई है. इस फ़िल्म की भी सुपरहिट होने की संभावनाएं हैं. (Upcoming South Indian Hyped Movies)

ponniyin selvan
Source: outlookindia

5. स्प्रिट

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा, जो 'अर्जुन रेड्डी' फ़िल्म के बाद से फ़ेम में आए थे, उन्होंने सफ़लता का स्वाद इसकी हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' से भी चखा था. मौजूदा समय में वो अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'स्प्रिट' की शूटिंग में बिज़ी हैं. अर्जुन रेड्डी की तरह ही एक डार्क और बोल्ड फ़िल्म होने वाली है, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपस्टार प्रभास इसमें एक पुलिसमैन के रोल में दिखेंगे. इस फ़िल्म से भी बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट हुईं पिछली फ़िल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है. 

spirit movie prabhas
Source: gulte

6. आरसी 15

'RRR' की सफ़लता के बाद साउथ स्टार राम चरण अपनी अगली फ़िल्म 'आरसी 15' की तैयारी में लग गए हैं. इसमें वो डबल रोल में दिखाई देंगे. एक रोल में वो पुलिस वाले बनेंगे, जबकि दूसरे रोल में स्टूडेंट. वो इस फ़िल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 'आरसी 15' को साउथ के मशहूर डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट करेंगे. इस फ़िल्म के बारे में कुछ न कुछ अपडेट हर दिन सामने आ रहे हैं, जिस वजह से दर्शकों का इसको लेकर क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है. 

rc15
Source: timesofindia

इन फ़िल्मों को लेकर ऑडियंस में काफ़ी एक्साइटमेंट है.