सिनेमा प्रेमियों के लिये 2021 बेहद ख़ास होने वाला है. इस साल बहुत सी ऐसी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. अच्छी बात है कि इस साल थ्रिलर के शौक़ीन लोगों के लिये भी बहुत कुछ है. 2021 में बॉलीवुड आपके लिये लेकर आने वाला है ज़बरदस्त Spy Thrillers फ़िल्म्स. यानि फुल ऑन एंटरटेनमेंट.

holidays
Source: afindia

आइये जानते हैं जासूसी पर बनने वाली कौन-कौन सी फ़िल्म रिलीज़ को तैयार हैं 

1. पठान

इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. जासूसी पर आधारित इस फ़िल्म पर किंग ख़ान पिछले दो सालों से काम रहे हैं और 2021 में वो फ़िल्म रिलीज़ के लिए तैयार है.

SRK
Source: twitter

2. बेल बॉटम 

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की कहानी भी Spy Thriller पर आधारित है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नज़र आयेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िल्म इस साल अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है. फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज़ शेख़ ने लिखी है.

akshay
Source: newsreaderboard

3. धाकड़

लंबे इंतज़ार के बाद इस साल अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी स्पाई थ्रिलर फ़िल्म 'धाकड़' लेकर हाज़िर होने वाली हैं. फ़िल्म का निर्देशन रजक रज़ाई घई ने किया है. वहीं फ़िल्म के निर्मता दीपक मुकुट और सोहेल मक्लाई हैं. कहा जा रहा है फ़िल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होगी, जिसे देखने के लिये कंगना के फ़ैंस बेहद उत्साहित हैं. 

dhaakad
Source: frameworkvisuals

4. मिशन मजनू 

इस फ़िल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने इसका पोस्टर भी शेयर किया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मंदाना भी फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. माना जा रहा है कि फ़िल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर में बड़ा बदलाव ला सकती है. 

इस साल जासूसी पर आधारित एक सीरीज़ भी रिलीज़ हो रही है:

5. द फ़ैमिली मैन 2

Prime Video 2021 में 'द फ़ैमिली मैन' का दूसरा सीज़न लेकर हाज़िर होना वाला है. सीरीज़ के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी हैं. इसके पहले सीज़न को भी लोगों ने ख़ूब सराहा था और अब दूसरे सीज़न का भी इंतज़ार कर रहे हैं.

family man
Source: blogtobollywood

सिनेमा प्रेमियों बताओ आप सबसे ज़्यादा किस स्टार की फ़िल्म के लिये ख़ुश हो?