बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पिछले काफ़ी समय से सिल्वर स्क्रीन से तो दूर हैं, लेकिन पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. उर्मिला हाल ही में कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई थीं. इसे लेकर भी लोगों ने उन्हें काफ़ी ट्रोल किया था.

Source: mid-day

इस बीच उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति मोहसिन अख्तर और अपनी फ़ैमिली को लेकर हुई ट्रोलिंग पर अपना दर्द बयां किया है.

उर्मिला मातोंडकर ने स्वतंत्र पत्रकार बरखा दत्त से बातचीत में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, सोशल मीडिया पर मेरे शौहर मोहसिन अख़्तर को न सिर्फ़ ट्रोल किया जाता है, बल्कि उन्हें आतंकवादी और पाकिस्तानी तक कहा जाता है.

Source: timesnownews

उर्मिला मातोंडकर ने आगे कहा कि, कुछ असामाजिक तत्वों ने मेरे विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ कर मेरे माता-पिता का नाम बदलकर रुखसाना अहमद और शिविंदर सिंह कर दिया गया. जबकि मेरे पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर हैं.

Source: dnaindia
मेरे शौहर केवल मुस्लिम नहीं हैं, वो कश्मीरी मुस्लिम हैं. हम दोनों समान रूप से निष्ठावान होकर अपने-अपने धर्मों का पालन करते हैं. लेकिन अलग धर्म से होने के कारण ट्रोल करने वालों को मुझे, मोहसिन और उनके परिवार को निशाना बनाने का बड़ा अवसर मिल गया. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है
Source: mumbailive
मुझे लगता है कि महिलाएं बेहद संवेदनशील होती हैं और यही चीज़ उन्हें मज़बूत बनाती है. मुझमें वो संवेदनशीलता और सहानुभूति है जो मुझे एक महिला बनाती हैं'. 
Source: indiatvnews

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने मार्च 2016 में कश्मीरी मॉडल-एक्टर और बिज़नेसमैन मोहसिन अख़्तर मीर से शादी की थी. ये शादी उस दौरान भी काफ़ी चर्चा में रही थी. इसके बाद से ही उर्मिला लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर बनी हुई हैं.