'बैंड ऑफ़ बॉयज़' फ़ेम करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को मुंबई पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. 25 मई को इस महिला पर कुछ लोगों ने हमला किया था, जिसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत की थी.

Source: indianexpress

महिला का आरोप था कि जब वो मॉर्निंग वॉक पर गई थी, तो कुछ बाइक सवारों ने उस पर हमला किया और जाते वक्त एक चिट फेंक गए जिस पर लिखा था, केस वापस ले लो.

Source: news18

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला ख़ुद इस मामले में लिप्त थी. जब पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज के माध्यम से तीन हमलावरों को गिरफ़्तार किया तो पता चला कि महिला ने अपनी वकील के साथ मिलकर ख़ुद पर हमला करवाया था. हमलावरों में से एक वकील का चचेरा भाई भी था.

Source: indianexpress

पुलिस की गिरफ़्त में आने के बाद महिला ने स्वीकार किया है कि उसने ही करण ओबेरॉय के ख़िलाफ़ अपने केस को और मज़बूत करने के लिए जान बूझकर ये फ़र्ज़ी हमला करावाया था.

Source: latestly

बता दें कि टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और ये महिला साल 2016 से रिलेशनशिप में थे. इस दौरान करण ने उसका एक वीडियो बनाया था. करण उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता था, जिसके एवज में उसने महिला से काफ़ी पैसे लिए थे. FIR के मुताबिक़, 2017 में करण ओबेरॉय ने महिला से शादी का वादा कर उसके साथ रेप भी किया था.

Source: koimoi

इस महिला की शिकायत के बाद करण ओबेरॉय को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया था. बेल अर्ज़ी पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पाया कि महिला पर हुए हमले की मास्टर माइंड वो ख़ुद थी.

हाल ही में मुंबई हाईकोर्ट ने करण ओबेरॉय को इस मामले में ज़मानत दे दी थी. रेप के आरोप की वजह से एक्टर को जेल में भी रहना पड़ा था.