बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और राइटर विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म 'शिकारा' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ये फ़िल्म साल 1990 में कश्मीर घाटी से 4 लाख से अधिक कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी पर आधारित है.

Source: youtube

तीन दशक पहले कश्मीर घाटी में अपना घर परिवार छोड़ने को मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों के संघर्ष की कहानी पेश करती ये फ़िल्म 7 फ़रवरी को रिलीज़ होने जा रही है. फ़िल्म में कलाकार आदिल ख़ान और सादिया मुख़्य जोड़ी के तौर पर दिखाई देंगे.

Source: jagran

इस इस फ़िल्म के ज़रिए विधु विनोद चोपड़ा 14 साल बाद एक फिर से बॉलीवुड फ़िल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. हालांकि, साल 2015 में उन्होंने हॉलीवुड थ्रिलर फ़िल्म 'Broken Horses' डायरेक्ट की थी.

Source: scroll

विधु विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स ने फ़ॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के के साथ मिलकर इस फ़िल्म का निर्माण किया है. इस फ़िल्म प्रोड्यूसर और एडिटर भी विधु विनोद चोपड़ा ही हैं.

Source: santabanta

परिंदा, 1947- A Love Story, करीब और मिशन कश्मीर जैसी फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुके विधु विनोद चोपड़ा ने आख़िरी फ़िल्म साल 2007 में Eklavya: The Royal Guard डायरेक्ट की थी. अभिताभ बच्चन, सैफ़ अली ख़ान, संजय दत्त और विद्या बालन स्टारर ये फ़िल्म फ़्लॉप रही थी.

ट्रेलर यहां देखिये: