बॉलिवुड एक्टर विद्युत जामवाल बहुत जबर स्टंट करते हैं. फ़िल्मों में अपने एक्शन कौशल के लिए उन्हें देश-विदेश में प्रशंसा मिल चुकी है. एक बार फिर उन्होंने देश का नाम रौशन किया है. क्योंकि उन्हें TheRichest द्वारा जारी की गई लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और 'मैन वर्सेज वाइल्‍ड' के होस्‍ट बेयर ग्रिल्स जैसे बड़े नामों के साथ शामिल किया गया है.

Source: mrpopat

दरअसल, TheRichest ने दुनिया के '10 पीपल यू डोंट वॉन्ट टू मेस’ की लिस्ट जारी की है. मतलब कि ऐसे लोग जिनसे पंगा लेना भारी पड़ सकता है. इस लिस्ट में विद्युत जामवाल को भी शामिल किया गया है. दिलचस्प बात ये है कि इस लिस्ट में जगह बनाने वाले विद्युत एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं.

उन्हें देश के सबसे एक्साइटिंग स्टंट प्रोफ़ेशनल्स में से एक के रूप में एड्रेस किया गया है, जो मार्शल आर्ट के 'कलरीपायट्टु' में पारंगत हैं. फ़िल्मों में उनके जबरदस्त स्टंट्स की हर कोई सराहना करता है.

Source: invisiblebaba

फ़िल्म एनालिस्ट अतुल मोहन ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया, जिस पर विद्युत ने रिप्लाई किया है.

बता दें, इससे पहले 2018 में विद्युत जामवाल लूपर द्वारा शीर्ष 6 मार्शल आर्टिस्ट की लिस्ट में शामिल हुए थे और उन्हें जैकी चैन एक्शन मूवी अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका है.

वहीं, विद्युत जल्दी ही ZEE5 पर रिलीज़ हो रही तिग्मांशु धूलिया की फ़िल्म 'यारा' और फ़ारुख़ क़बीर की रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर 'खुदा हाफ़िज़' में नज़र आएंगे, जो इसी साल Disney+Hotstar पर रिलीज़ होगी.