कोरोना वायरस के चलते आज पूरी दुनिया दो मोर्चों पर एकसाथ लड़ रही है. एक तरफ़ कोरोना से बचने के लिए लोग घरों में बंद है, तो वहीं दूसरी ओर रोज़गार ख़त्म होने से आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं. लॉकडाउन के चलते आर्थिक चुनौतियां काफ़ी बढ़ गई हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इस महामारी की चपेट में हैं. ऐसे में आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे मूवी स्टंट कलाकार संघ के सदस्यों को एक्टर विद्युत जामवाल ने वित्तीय मदद दी है.

Source: iwmbuzz

कोरोना लॉकडाउन में फ़िल्म उद्योग बंद होने के चलते स्टंट कलाकारों के पास पिछले कुछ महीनों से कमाई का कोई ज़रिया नहीं बचा था. ऐसे में विद्युत ने अन्य लोगों से भी इन पेशेवरों की पैसों से मदद करने का आग्रह किया है.

दरअसल, विद्युत को पता चला कि इस कठिन समय में इंडस्ट्री के स्टंटमैनों का पारिश्रमिक नहीं दिया गया. इसके बाद उन्होंने यूनियन से संपर्क किया और बॉलीवुड के स्टंटमैन की आर्थिक सहायता के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया. इसके साथ ही विद्युत ने एक इमोशन पोस्ट भी लिखा है.

Source: thetimesbusiness

‘हमारे स्टंट कलाकारों को हमारी मदद की ज़रूरत है और जो लोग सहायता करना चाहते हैं उन्हें आगे आना चाहिए. मैं सभी से दान देने का अनुरोध करता हूं, ख़ासतौर से मेरे साथ काम करने वालों से. एक अच्छी दुनिया बसाने के लिए हमें अपनी उदारता दिखानी चाहिए.’

इससे पहले, अभिनेता ने #GoodwillForGood नाम की एक पहल को भी शुरू किया था. जिसका उद्देश्य उद्यमियों को सशक्त बनाना और हर उस व्यक्ति के अदभुत विचारों और उनकी क्षमता को प्रोत्साहित करना, जो बदलाव ला सकते हैं.

Source: invisiblebaba

बता दें कि विद्युत जामवाल की अगली फिल्म 'ख़ुदा हाफ़िज़' आगामी शुक्रवार यानि कि 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज होने जा रही है. फ़ारुख क़बीर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में विद्युत के अलावा शिवालिका ओबेरॉय, अन्नू कपूर, अहाना कुमरा और शिव पंडित भी नज़र आएंगे.