टॉलीवुड (Tollywood) में एक स्टार के रूप में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की सफ़लता उन यंग आर्टिस्ट के लिए एक इंस्पायरिंग स्टोरी है, जो ग्लैमर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाना चाहते हैं. विजय ने अपना एक्टिंग करियर साल 2011 में आई कॉमेडी-रोमांटिक फ़िल्म 'नुव्विला' से शुरू किया था. इसके बाद वो साल 2016 में फ़िल्म 'पेल्ली चूपुलू' में लीड रोल निभाकर लाइमलाइट में आए. लेकिन वो फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' थी, जिसने उनकी क़िस्मत बदल कर रख दी.

vijay deverakonda
Source: instagram

किसी भी एक्टर को स्टारडम रातों-रात नहीं मिलता, विजय देवरकोंडा भी उन्हीं में से एक हैं. विजय के मुताबिक, 25 साल की उम्र तक उनके पास कोई बैंक बैलेंस नहीं था, लेकिन उसके अगले 4 साल यानी 2019 में उन्होंने फोर्ब्स मैगज़ीन की अंडर 30 लिस्ट में अपनी जगह बना ली.

विजय देवरकोंडा ने अपनी फ़ैमिली को गर्व तब महसूस कराया, जब उन्होंने हैदराबाद के एक घर में निवेश किया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय ने कुछ साल पहले हैदराबाद के जुबली हिल्स में 15 करोड़ रुपये की क़ीमत वाला एक आलीशान बंगला ख़रीदा था. विजय ने ट्विटर पर अपने घर की एक फ़ैमिली फ़ोटो भी शेयर की थी. 

विजय देवरकोंडा ने अपने घर को काफ़ी मिनिमल और क्लासी रखा है. उनके घर के बारे में और जानने के लिए क्या आप एक्साइटेड हैं? तो चलिए आपको उनके घर का फ़ुल टूर करवा देते हैं.  

विजय देवरकोंडा

1. उनके घर की एंट्रेस काफ़ी बेसिक है. इसमें दो सीढ़ियां हैं, जो आपको सीधे घर के आंगन की ओर ले जाती हैं. ये उनकी फ़ैमिली फ़ोटोज़ का फ़ेवरेट स्पॉट है. 

2. लिविंग एरिया को उन्होंने काफ़ी मिनिमल और बड़ा रखा है, क्योंकि उनकी फ़ैमिली के पास एक पालतू कुत्ता भी है. यहां ग्रे कलर की कुर्सियां रखी हैं और संगमरमर की फ्लोरिंग है, को लिविंग रूम की वाइब को और निखारती है. यहां की सफ़ेद कलर की दीवारें पूरे एरिया में एलिगेंस लाती हैं.    

3. उनके लिविंग रूम के कोने में बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जिससे बाहर के गार्डन एरिया का व्यू अंदर से ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: किसी अजूबे से कम नहीं है अल्लू अर्जुन का घर, इन 13 तस्वीरों के ज़रिये कीजिए इसकी सैर

4. विजय ने अपने बेडरूम के लिए व्हाइट थीम चुनी है. एक फ़ुल लेंथ की मिरर और न्यूट्रल कलर के पर्दे पूरे रूम के लुक को सुंदर बना रहे हैं.  

5. विजय ने किचन की थीम ब्लैक एंड व्हाइट रखी है. उनका किचन ओपन कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखकर बनाया गया है. ताकि फ़ैमिली मेंबर्स खाना खाते और बनाते समय एक साथ टाइम स्पेंड कर सकें. 

6. विजय के घर में एक डेडिकेटेड फ़ैमिली रूम भी है, जहां उनके परिवार के सभी लोग बोर्ड गेम्स खेलते हैं. ये किचन के बगल में है.  

7. एक्टर के घर में एक टेरिस भी है. इसमें सीटिंग़ के लिए काफ़ी जगह है, जो उसे परफ़ेक्ट हैंगआउट स्पॉट बनाती है. इसमें न्यूट्रल काउच और इसकी लकड़ी की फ्लोरिंग छत को एक मॉडर्न टच देती है. 

ये भी पढ़ें: ये 23 तस्वीरें और वीडियो आपको कराएंगे नीना गुप्ता के घर का टूर, घर का कोना-कोना है ख़ूबसूरत

8. विजय के घर में एक बुक्स कॉर्नर भी मिलेगा. इसके साइड में एक्टर की बड़ी तस्वीर लगी हुई है.   

विजय देवरकोंडा के घर की तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं.