‘आप से तुम तक आया हूं, धीरे-धीरे तुम तक पहुंच ही जाऊंगा’. जी हां, मालूम पड़ रहा है कि बहुत ही पहुंची हुई फ़िल्म आने वाली है. काहे कि बेहतरीन गाने और डांस नंबर्स के साथ मस्त चीज़ी लाइंस लिए दो यंग कंफ़्यूज़ लड़के और लड़की ज़बरदस्त सिचुएशनल कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. Netflix ने वेडिंग-थीम कॉमेडी वाली फ़िल्म ‘गिन्नी वेड्स सन्नी’ का ट्रेलर रिलीज़ किया है. 

Source: indianexpress

स्ट्रीमंग प्लेटफ़ॉर्म पर 9 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में विक्रांत मेसी (सन्नी) का और यामी गौतम (गिन्नी) का क़िरदार निभा रहे हैं. 

Source: indianexpress

सन्नी एक बेहतरीन कुक है लेकिन इसके बावजूद उसकी ज़िंदगी बेस्वाद हो रखी है. काहे कि उसकी शादी नहीं हो पा रही. लिहाज़ा वो अपने अरमान सिर पे लादे टहल रहा है. वहीं, दूसरी तरफ़ गिन्नी की ज़िंदगी का एक हई मकसद है और वो है लव मैरिज करना. किससे? यही तो फ़िल्म का सबसे बड़ा सवाल है. 

बता दें, इस फ़िल्म को नवनीत गुलाटी और सुमित अरोड़ा ने लिखा है और इसका निर्देशन पुनीत खन्ना द्वारा किया गया है. वहीं, Netflix के साथ विक्रांत मेसी का ये तीसरा प्रोजेक्ट है. इसके पहले वो Sci-Fi ड्रामा ‘कार्गो’ और ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ भी कर चुके हैं.