टीवी सीरियल की दुनिया में जो न हो कम है. कभी घर की बहू लैपटॉप धो देती है, तो कभी इंसान से जानवर बन जाती है. इसलिये आज कल इंटरनेट पर टीवी सीरियल का ख़ूब मज़ाक भी बनने लगा है. बनना भी चाहिये, काम जो इतना बेतूका करते हैं.

Tv serial
Source: indiatoday

अब इसी वायरल क्पिल को देख लीजिये: 

ये वीडियो क्लिप कलर्स टीवी के शो 'ससुराल सिमर का' की है. सिमर की सासू मां से तो आप वाकिफ़ होंगे ही. सालों तक इन्होंने घर को संभाले जो रखा है. पर इतनी समझदार होकर सिमर की माताजी ये क्या कर रही हैं. घर की बहू परी उन्हें रोक रही है, पर वो रुकने को तैयार नहीं हैं. परी, माताजी को रोकने की कोशिश में उनका Stole पकड़ती है. पर माताजी आगे भगी चली चली जा रही हैं. इतने में Stole नाटकीय ढंग से परी के गले में फंस जाता है. 

Sasural Simar Ka

पहली बात भला मातीजी के Stole से परी का गला ऐसे-कैसे बंध सकता है. दूसरी बात उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं हुआ. शरीर इतना बड़ा भी नहीं है कि वो पीछे देख नहीं पाई और मटक कर आगे चली गईं. कुल मिला कर सीन बनाने वाले ने कोई लॉजिक नहीं लगाया. यही वजह है कि ट्विटर वाले खुल कर सीन की मौज ले रहे हैं.

सीन देख लिया, ट्वीट्स देख लिये, हंस भी लिये इससे ज़्यादा क्या चाहिये. हां, अगर इन टीवी सीरियल वालों को थोड़ी समझ आ जाये, तो बहुत ख़ुशी होती. इन्होंने जनता को बूर्बक समझ रखा है.