बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनके रिश्ते समय-समय पर बनते-बिगड़ते रहते हैं. कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड सपुरस्टार्स आमिर ख़ान और शाहरुख़ ख़ान के बीच भी रहा है. 2008 में विवाद के बाद दोनों के रिश्तों में मनमुटाव पैदा हो गया, जिसके बाद कई सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की. इसके बाद बीते कुछ सालों में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई है. 

SRK
Source: dnaindia

कई इवेंट्स और इंटरव्यू के दौरान आमिर और शाहरुख़ ख़ान ने एक-दूसरे की काफ़ी तारीफ़ भी की. दोनों स्टार्स के बीच कितनी गहरी दोस्ती है, इसका अंदाज़ा इनके एक वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है.  

Diwali Party At SRK House

वीडियो दिवाली पार्टी का है, जिसमें दोनों स्टार्स मैजिक एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो 20ॊ7 का है, जब शाहरुख़ ख़ान ने अपने घर पर दीवापली पार्टी रखी थी. पार्टी में आमिर ख़ान सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद थे. पार्टी में आमिर ख़ान जादूगर की मैजिक ट्रिक के बारे में बता रहे हैं. जादूगर कोई और नहीं, बल्कि करण जौहर थे.  

Aamir Khan
Source: filmfare

जादूगर आमिर और शाहरुख़ ख़ान से एक कार्ड चुनने के लिये कहता है. एक ओर जहां आमिर ख़ान ने किंग्स ऑफ़ हार्ट्स चुना, तो वहीं किंग ख़ान ने नबंर 24. हैरत वाली बात ये है कि जब उन्होंने अपने डैक से 24वां कार्ड उठाया, तो वो किंग्स ऑफ़ हार्ट्स था. वहां मौजूद सभी लोग आमिर की बातें काफ़ी आराम से सुन रहे थे और क़िस्सा ख़त्म होते ही सबने ख़ूब तालियां बजाई. 

यार वीडियो देख कर न मज़ा ही आ गई. ऐसे अनदेखे वीडियो जल्दी देखने को कहां मिलते हैं. आमिर ख़ान और शाहरुख़ ख़ान इंडस्ट्री के दो ऐसे स्टार्स हैं, जिनकी एक्टिंग भी मशहूर है. हम आशा करते हैं कि इनकी दोस्ती यूंही सलामत रहे.

SRK-Aamir Meet
Source: indianexpress

अगर अब तक आपने ये मज़ेदार वीडियो नहीं देखा है, तो जल्दी से देख डालिये और कमेंट में बताइयेगा कि कैसा लगा?