दर्शक बेसब्री से प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं. इस फ़िल्म में पीएम मोदी का किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं और कुछ समय पहले ही फ़िल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी से काफ़ी हटकर नज़र आये. क्योंकि पीएम की बायोपिक को लेकर लोगों के बीच काफ़ी बातें हो चुकी थी, इसलिये लोगों के मन में फ़िल्म के पोस्टर को लेकर काफ़ी उत्सुकता बनी हुई थी, पर फ़िल्म के पोस्टर को देख कर लोग ख़ुश नज़र नहीं आये.

Source: TN

दरअसल, बात ये है कि फ़िल्म के पोस्टर में विवेक ओबेरॉय पीएम के लुक में कुछ ख़ास जंच नहीं रहे, कुछ क्या बिल्कुल भी नहीं जच रहे थे. ख़ैर, पोस्टर का ज़िक्र बंद ही हुआ था कि अब फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय के किरदार की कुछ अलग-अलग तस्वीरें सामने आई हैं. इन फ़ोटोज़ के ज़रिये प्रधानमंत्री मोदी के हर अंदाज़ को दिखाने की कोशिश की गई है, लेकिन अफ़सोस बस इस बात का है कि इन किरदारों में विवेक ओबरॉय बिल्कुल फ़िट नहीं बैठ रहे.

Source: businessworld

अब ज़रा इस तस्वीर पर नज़र डालें:

क्या इन तस्वीरों में आपको कहीं भी पीएम मोदी के जीवन की झलक दिखाई दी? कोई बात नहीं हमें भी नहीं दिखाई दी थी. वहीं विवेक की इन तस्वीरों को देख कर सोशल मीडिया वालों से रहा नहीं गया और उन्होंने कुछ ऐसे रियेक्शन दिये हैं:

वहीं फ़िल्म की बात करें, तो इसे डायरेक्ट उमंग कुमार ने किया है और इसके प्रोड्यूसर विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय हैं. विवेक के अलावा फ़िल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, ज़रीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी मुख़्य किरदार में हैं.

विवेक ओबेरॉय अभिनेता बहुत अच्छे हैं, पर पीएम मोदी के अंदाज़ में हमें इम्प्रेस नहीं कर पाये.