सुपरस्टार रजनीकांत ने ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू कर दिया है. कुछ दिनों पहले ही शो का पहला टीज़र आया था. बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत को देखकर ‘थलाइवा’ के फैन्स जबरदस्त तरीके से एक्साइटेड हो गए थे. सोशल मीडिया पर इतनी तेज़ हलचल मची थी कि ट्विटर पर ट्रेडिंगगिरी शुरू हो गई थी.

हालांकि, पहला टीज़र तो महज़ चिंगारी था, आग तो अब लगी है. जी हां, 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' के रजनीकांत स्पेशल एपिसोड का दूसरा टीजर रिलीज किया गया है. रिलीज़ होते ही टीज़र ने गदर मचा दिया है.

इस टीज़र में रजनीकांत जंगली जानवरों के बीच बेधड़क घूमते नजर आ रहे हैं. उनकी दमदार स्पिरिट और ख़तरों से खेलने की अदा पर बेयर ग्रिल्स भी फ़िदा हो गए.

टीज़र को शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने लिखा, ‘सुपरस्टार रजनीकांत ने पॉज़िटिव और कभी भी हिम्मत न हारने वाला स्पिरिट दिखाया। जो भी चैलेंज उन्हें दिया गया, उन्होंने बखूबी किया। उनके लिए सम्मान। इस एपिसोड को देखिए 23 मार्च 2020 को रात 8 बजे सिर्फ डिस्कवरी पर #ThalaivaOnDiscovery'

एक मिनट के टीज़र को देखने से ही यही लग रहा है कि रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के एडवेंचर को स्टाइलिश बना दिया है. आस्तीन चढ़ाते, बेपरवाह हंसते और जंगली जानवरों के बीच से गुजरते रजनी जब अपने ही अनोखे और गज़ब अंदाज़ से चश्मा लगाते हैं, तो फैन्स उन्हें देखकर और बेसब्र हो जाते हैं.

यहां तक फैन्स मेकर्स से मांग कर रहे हैं कि इस स्पेशल एपिसोड की स्पेशल स्क्रीनंग रखी जाए या फिर इसे थियेटर में रिलीज़ किया जाए.