साल 2021 बॉलीवुड फ़ैन्स के लिए बेहद ख़ास होगा. इस साल कई बड़ी हस्तियां फ़िल्मी पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. इस साल थियेटर्स में एक से एक बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं. इन फ़िल्मों में कुछ सिक्वल्स हैं जिनका हर बॉलीवुड दीवाना बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था. 

8 फ़िल्में जिनका हमें रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है- 

1. सत्यमेव जयते 2

Source: Times of India

मिलाप ज़ावेरी के साथ जॉन अब्रहाम इस फ़िल्म के लिए साथ आये हैं. पहले पार्ट के एक्शन सीन्स ने काफ़ी तालियां बटोरीं. सत्यमेव जयते 2 में पहले पार्ट से डबल एक्शन का दावा किया जा रहा है. ये फ़िल्म 12 मई, 2021 को रिलीज़ हो सकती है.  

2. हंगामा 2 

Source: Mashable

हंगामा फ़िल्म के डायलॉग सदाबाहर हैं और आज भी मीमर्स के फ़ेवरेट. परेश रावल, आफ़ताब शिवदसानी, अक्षय खन्ना, रिमी सेन की ये कॉमेडी आज भी देखकर उतनी ही हंसी आती है. हंगामा 2 में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मीज़ान जाफ़री, प्रनिथा सुभाष मुख्य किरदार में नज़र आएंगे.

3. गो गोआ गौन 2 

Source: Times of India

2020 के शुरुआत में ही 2013 में आई हॉरर-कॉमेडी गो गोआ गौन का सिक्लव अनाउंस कर दिया गया था. सैफ़ अली ख़ान, वीर दास, कुनाल खेमू, आनंद तिवारी की फ़िल्म में ज़ोम्बीज़ अटैक दिखाया गया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ सिक्वल में एलियंस की कहानी है. ये फ़िल्म मार्च 2021 में रिलीज़ हो सकती है.

4. भूल भुलैया 2

Source: Imdb

वैसे तो कहा जा रहा है कि ये भूल भुलैया की आगे की कहानी नहीं है. भूल भुलैया की कहानी ने हमें डराया और हंसाया था. कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवानी की भूल भुलैया 2 से भी हमारी उम्मीदें बंध गई हैं.  

5. बधाई दो

Source: Pink Villa

फ़िल्म के पहले पार्ट ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था. नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सिकरी, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ज़बरदस्त एक्टिंग ने हमारे दिलों में जगह बनाई. फ़िल्म के दूसरे सिक्वल 'बधाई दो' में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नज़र आएंगे, उम्मीद की जा रही है कि ये फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होगी. 

6. बंटी और बबली 2 

Source: GQ India

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बंटी और बब्ली 2005 में आई थी. एक लंबे गैप के बाद इस फ़िल्म का सिक्वल आ रहा है. रानी मुखर्जी के अलावा इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ भी नज़र आएंगे.

7. के.जी.एफ़ चैप्टर 2

Source: The News Minute

के.जी.एफ़ चैप्टर 2 यश और संजय दत्त की के.जी.एफ़ चैप्टर 2 का इंतज़ार हर शख़्स कर रहा है. पहले भाग को काफ़ी पसंद किया गया था. के.जी.एफ़ चैप्टर 2 का जितना इंतज़ार किया जा रहा है शायद ही किसी और फ़िल्म का किया जा रहा हो. एक फ़ैन ने तो फ़िल्म के रिलीज़ डेट को नेशनल हॉलीडे घोषित करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी तक लिख डाली है. फ़िल्म जुलाई 2021 में रिलीज़ हो सकती है. 

8. दोस्ताना 2

Source: Pink Villa

ये फ़िल्म 2020 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन पैंडमिक की वजह से इसकी रिलीज़ टाल दी गई. दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर, लक्ष्य ललवानी और अभिषेक बैनर्जी नज़र आएंगे. दोस्ताना में दो पुरुष गे कपल होने का नाटक करते हैं. दोस्ताना 2 के लिए प्रोड्यूसर करन जौहर ने कहा है कि ये फ़िल्म सेक्शुएलिटी पर बात करेगी.