साल 2018 में अनुराग कश्यप की फ़िल्म आई थी मनमर्ज़ियां. इस मूवी में तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विकी कौशल का लव ट्रायंगल दिखाया गया है. फ़िल्म को क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले थे. मगर प्यार का रियल और रॉ रूप देखने वालों को ये ख़ासी पसंद आई थी. इस फ़िल्म से जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा फ़िल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लोगों से शेयर किया है.

'मनमर्ज़ियां' में तापसी पन्नू ने एक सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़की रूमी का किरदार निभाया था. इस फ़िल्म में उनकी शादी का एक सीन फ़िल्माया गया था. इसमें वो गुलाबी सूट पहनकर एक पंजाबी दुल्हन की तरह सजी बैठी थीं. इस दौरान उनके मन में क्या चल रहा था, उसे ही तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया है.

Manmarziyan
Source: koimoi

इसकी एक फ़ोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- ‘इस मूवी के इंटरवल से कुछ पहले आने वाला ये सीन मनमर्ज़ियां का मेरा फ़ेवरेट सीन है. वैसे तो मैं कई फ़िल्मों में दुल्हन वाले सीन कर चुकी हूं, लेकिन ये पहली बार था जब मैं एक गुरुद्वारे में शादी के सीन की शूटिंग कर रही थी.’

Manmarziyan
Source: indiatoday

उन्होंने आगे लिखा- ‘इससे पहले गुरुद्वारे में हुई अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की शादियों को मैंने अटेंड किया था. इस सीन को फ़िल्माते समय मेरे मन में एक ही ख़्याल आ रहा था कि क्या शादी हो जाने के बाद मुझे असल में कड़ाह प्रसाद(गुरुद्वारे में मिलने वाला प्रसाद) खाने को मिलेगा या नहीं.’

तापसी भी इन दिनों दूसरे सेलेब्स की तरह ही लॉकडाउन में अपने घर से फ़ैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी मूवी मुल्क़ की एक तस्वीर शेयर की थी. ये फ़ोटो फ़िल्म के कोर्ट रूम सीन के शूटिंग की थी. इसमें तापसी के साथ अनुभव सिन्हा और ऋषि कपूर भी दिखाई दे रहे थे.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.