बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इस दौरान वो अपने फ़ैंस से बातचीत का मौक़ा नहीं छोड़तीं. दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर डिप्रेशन से लेकर अपनी ज़िंदगी से जुड़ी हर बात फ़ैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं.

Source: koimoi

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर 'Ask Me Anything' सेशन के दौरान अपने और पति रणवीर सिंह की पसंद-नापसंद को लेकर फ़ैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए.

Source: indiatvnews

इस दौरान एक फ़ैन ने दीपिका से सवाल किया कि, वो कौन सी बात है जो आप अभी रणवीर से कहना चाहेंगी? जवाब में दीपिका ने कहा मैं रणवीर से कहूंगी कि 'आप लगभग 35,000 बार झपकी ले चुके हैं! टेबल पर ब्रेकफ़ास्ट तैयार है जल्दी से आ जाइये'.

Source: ndtv

इस दौरान एक अन्य फ़ैन ने रणवीर को लेकर सवाल किया कि 'क्या आप रणवीर के बारे में कोई अनोखी बात बताना चाहेंगी? इस पर दीपिका ने कहा कि, रणवीर बहुत आलसी हैं और उन्हें सोना बेहद पसंद है, वो हमेशा ब्रेकफ़ास्ट टेबल पर लेट आते हैं'.

Source: jagran

हाल ही में दीपिका ने गहरी नींद में सोए रणवीर की एक तस्वीर शेयर की थी. इस दौरान उनके माथे पर लगी चिट पर 'पति' लिखा था.

Source: ndtv

इस दौरान एक फ़ैन ने दीपिका से सवाल किया कि 'आपके द्वारा अब तक निभाई गई भूमिकाओं में से कौन आपका पसंदीदा है? इसके जवाब में दीपिका ने अपनी फ़िल्म 'पीकू' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, अब तक का मेरा फ़ेवरेट किरदार फ़िल्म 'पीकू' से है. उस किरदार को निभाने के बाद मुझे ऐसा लगा की ये किरदार कहीं न कही मुझसे जुड़ा है'.

Source: ndtv

एक अन्य फ़ैन ने सवाल किया कि, लॉकडाउन के बाद आपकी क्या योजनाएं हैं? इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि, मेरे माता-पिता और मेरी बहन बंगलूरू में रहते हैं, सबसे पहले मैं उनसे मिलने जाउंगी, उसके बाद काम के बारे में सोचूंगी.

Source: ndtv

इन दोनों के वर्क फ़्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही फ़िल्म '83' में साथ नज़र आएंगे. साल 1983 'वर्ल्ड कप' जीत पर बनी कबीर ख़ान की फ़िल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में दिखेंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.