South Actors Wife: पिछले कुछ सालों से साउथ इंडियन स्टार्स को नॉर्थ इंडिया में जिस तरह से बेशुमार प्यार मिला है वो क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. बॉलीवुड में ऐसा पहले कभी देखने को नहीं मिला जब टॉलीवुड की फ़िल्मों को दर्शकों का प्यार इस कदर मिला हो. जो बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक 'बाहुबली' से पहले साउथ की फ़िल्मों और उनके एक्टर्स की मज़ाक उड़ाया करते थे, आज वही डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साउथ के एक्टर्स को अपनी फ़िल्मों में साइन करने के लिए उनके आगे पीछे भागे फिर रहे हैं. रीज़नल सिनेमा के लिए ये एक अच्छा साइन है. आज केवल साउथ की फ़िल्में ही नहीं साउथ के एक्टर्स भी लोगों के चाहते बन गये हैं. कल तक लोग जिनके बारे में रत्तीभर भी नहीं जानते थे, आज वो उनके बारे में सब कुछ जानते हैं और जानना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: साउथ के सिंघम 'सूर्या' की वो 10 फ़िल्में, जिनमें आपको मिलेगा एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल का तड़का

South Actors Wife
Source: mirchi9

इसीलिए आज हम आपको अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक, आपके फ़ेवरेट स्टार्स की पत्नियों (South Actors Wife) के बारे में बताने जा रहे हैं कि वो क्या करती हैं. 

1- नम्रता शिरोडकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी हैं. महेश और नम्रता ने साल 2005 में लव मैरिज़ की थी. नम्रता ने 'जब प्यार किसी होता है', 'कच्चे धागे', 'वास्तव' और 'पुकार' जैसी हिट फ़िल्में की थीं. उनकी आख़िरी बॉलीवुड फ़िल्म 'रोक साको से रोक लो' थी. नम्रता शिरोडकर साल 1993 में 'फ़ेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स' और फ़ेमिना मिस इंडिया एशिया पैसिफ़िक भी रह चुकी हैं.

Namrata Shirodkar and Mahesh Babu
Source: mirchi9

2- राधिका पंडित 

राधिका पंडित (Radhika Pandit) कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की पत्नी हैं. राधिका भी एक्ट्रेस हैं. यश और राधिका ने साल 2016 में लव मैरिज़ की थी. इस कपल की एक बेटी है. यश और राधिका ने टीवी सीरियल में साथ में डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों ने कन्नड़ फ़िल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इनमें से Drama (2012) और Mr. And Mrs. Ramachari (2014) फ़िल्मों में वो यश के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आई थीं.

Yash and Radhika Pandit
Source: indiaforums

South Actors Wife

3- स्नेहा रेड्डी 

स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पत्नी हैं. अल्लू और स्नेहा ने साल 2011 में लव मरीज़ की थी. इस स्टार कपल के दो बच्चे हैं 1 बेटा और 1 बेटी. स्नेहा तेलुगु अभिनेत्री और मॉडल रह चुकी हैं. स्नेहा के पिता हैदराबाद के जाने माने बिज़नेसमैन के.सी. शेखर रेड्डी हैं. स्नेहा अब मॉडलिंग और फ़िल्मों से दूर हैं और अपने परिवार का ख़्याल रख रही हैं.

Sneha Reddy and Allu Arjun
Source: tollywood

4- उपासना कामिनेनी 

उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) सुपरस्टार राम चरन (Ram Charan) की पत्नी हैं. राम चरन और उपासना ने साल में 2012 मरीज़ की थी. साउथ के सबसे बड़े फ़िल्मी परिवार से होने के बावजूद उपासना एक सफ़ल उद्यमी हैं, जो अपोलो लाइफ़ की वाइस चेयरपर्सन और बी पॉज़िटिव मैगज़ीन की एडिटर-इन-चीफ हैं. 

Upasana Kamineni and Ram Charan
Source: pinkvilla

5- लक्ष्मी प्रणति 

लक्ष्मी प्रणति (Lakshmi Pranathi) साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr.) की पत्नी हैं. इस कपल ने साल 2011 में लव मैरिज़ की थी. इनके 2 बेटे हैं नंदामुरी अभय राम और नंदामुरी भार्गव राम. लक्ष्मी प्रणति के पिता हैदराबाद के जाने माने बिज़नेसमैन नारने श्रीनिवास हैं. लक्ष्मी अपने दो बच्चों की देखभाल करने के साथ साथ NTR Family के फ़ैमिली बिज़नेस को संभाल रही हैं.  

Lakshmi Pranathi and N. T. Rama Rao Jr.
Source: mirchi9

6- संगीता सोर्नलिंगम 

संगीता सोर्नलिंगम (Sangeeta Sornalingam) साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार विजय (Vijay) की पत्नी हैं. विजय और संगीता ने साल 1999 में लव मैरिज़ विजय और संगीता के 3 बच्चे हैं, बेटा जेसन विजय और बेटी दिव्या साशा. संगीता सोर्नलिंगम पेशे से मीडिया पर्सन हैं.

Sangeeta Sornalingam And Vijay
Source: bollywoodlife

ये भी पढ़ें: टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू की वो 10 फ़िल्में, जिन्होंने सिनेमाघरों में की थी ताबड़तोड़ कमाई

7- ज्योतिका 

तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyothika) साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की पत्नी हैं. इस स्टार कपल ने साल 2006 में शादी की थी. इनके 2 बच्चे देव और दीया हैं. ज्योतिका केवल टॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 1998 में अक्षय खन्ना स्टारर 'डोली सजा के रखना' फ़िल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

jyothika and suriya
Source: bollywoodlife

इनमें से आपका फ़ेवरेट साउथ एक्टर कौन है और किसकी जोड़ी (South Actors Wife) आपको सबसे अच्छी लगी?