'कलियों का चमन' 

ओह... इस गाने का नाम सुनते ही न जाने कितने लोग फ़्लैश बैक में चले गये होंगे. कुछ याद आया कि कैसे हम लोग ये गाना सुनकर इसके Hook Steps सीखने की कोशिश करते थे. यार... सच में इस गाने से इतनी यादें जुड़ी हुई है न कि बता नहीं सकते. घर में होने वाला हर फ़ंक्शन इस गाने के बिना अधूरा माना जाता था.  

kaliyon-ka-chaman-
Source: amarujala

एक ओर इस गाने ने 2002 के बच्चों को थिरकने का ख़ूब मौक़ा दिया, तो वहीं दूसरी ओर गाने की आइटम गर्ल को ख़ूब पॉपुलैरिटी भी दी. 'कलियों का चमन' में अपनी अदाओं से लोगों का मन मोहने वाली मेघना नायडू रातोंरात स्टार बन गईं थीं. इसके बाद उन्हें कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट के ऑफ़र्स भी मिलने लगे. हांलाकि, सवाल ये है कि आखिर रातोंरात स्टार बनने वाली मेघना नायडू इतने सालों से कहां हैं और क्या कर रही हैं. 

बहुत टाइम से मेघना मीडिया की लाइमलाइट से दूर थीं. इसलिये हमने उनकी खोज ख़बर ली और पता लगाया कि आखिर वो अब क्या कर रही हैं. 

मेघना नायडू की तलाश 

दरअसल, 'कलियों का चमन' गाने के बाद मेघना के मूव्स और लुक्स ने लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा. इसके बाद उन्हें कई बॉलीवुड फ़िल्म के ऑफ़र आने लगे. वो 'क्या कूल हैं हम 3', Love at First Sight और Ishq Deewana जैसी फ़िल्मों में भी दिखाई दीं. हांलाकि, फ़िल्मों वो ज़्यादा चल नहीं पाईं. इसलिये वो टीवी की तरफ़ मूव कर गईं. 

मेघना ने 'ख़तरों के खिलाड़ी-1', 'जोधा अक़बर' और 'ससुराल सिमर का' जैसे कई पॉपुलर धारावाहिकों में काम किया. हिंदी फ़िल्मों और धारावाहिकों के साथ वो तमिल, कन्नड़, मराठी और बंगाली फ़िल्मों में भी एक्टिव थीं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्होंने 2016 में टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से शादी रचा ली थी.  

आखिरी बार वो 2019 में एक तमिल फ़िल्म में नज़र आईं थी और अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. चलो भाई मेघना जी की जानकारी तो मिल गई. अब आप बताइये गाने का नाम सुनकर आपको बीते दिन याद आये या नहीं?