बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाम ख़ुद में एक ब्रांड है. इंडस्ट्री के ‘भाईजान’ के नाम से मशहूर सलमान ने फ़ैंस के दिलों में सालों से अपनी परमानेंट जगह बना रखी है. चाहे भाईजान की फ़िल्म फ्लॉप हो या सुपर डुपर हिट, उनके चाहने वालों को इससे मात्र एक इंच भी फ़र्क नहीं पड़ता. यहां तक एक्टर से जुड़ी कंट्रोवर्सीज़ सामने आने के बाद भी फैंस ‘सलमान भाई’ का पूरा सपोर्ट करते नज़र आते हैं.

अब कंट्रोवर्सीज़ की बात आ ही गई है तो जान लो कि विवादों की लिस्ट में सलमान का नाम पहले नंबर पर है. कभी काला हिरण केस तो कभी हिट एंड रन मामला. कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि हमारे सिंगल भाईजान को अपना पार्टनर कंट्रोवर्सीज़ में ही मिल गया है.

indianexpress

आइए आपको सलमान खान से जुड़े एक ऐसी ही विवाद के बारे में बताते हैं, जब एक दिल्ली की लड़की ने एक्टर को पब्लिकली थप्पड़ जड़ दिया था.

ये मामला साल 2009 का है. हुआ यूं कि सलमान अपने भाई सोहेल खान, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, शिबानी कश्यप, विजेंदर सिंह और अन्य कई सेलेब्रिटीज़ के साथ नई दिल्ली में पार्टी कर रहे थे. पार्टी एक 5-स्टार होटल में हो रही थी, जहां पर एक फैशन शो भी चल रहा था. तभी नई दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी मोनिका उस प्राइवेट पार्टी में घुस आई.

mensxp

रिपोर्ट के मुताबिक, मोनिका ने पार्टी में सिर्फ़ सलमान को ही थप्पड़ नहीं मारा, बल्कि सुष्मिता, सोहेल और अन्य कई लोगों को गालियां देनी शुरू कर दीं. मतलब चोरी ऊपर से सीनाजोरी.

रिपोर्ट में कहा गया था, ‘गाली-गलौज करने वाली मोनिका ने अपने एक मेल फ्रेंड के साथ पहले जबरदस्ती पार्टी वेन्यू में घुसने की कोशिश की. इस दौरान वो पूरी तरह से कंट्रोल से बाहर थी. सोहेल ख़ान ने सुरक्षा गार्डों से मोनिका को अंदर न जाने देने के लिए कहा. इस बीच, सलमान ने हंगामा सुना और वहां चले गए जहां मोनिका बवाल मचा रही थी. वो अचानक सुष्मिता सेन को गाली देने लगी. जब सलमान ने बहुत विनम्रता से लड़की को जाने के लिए कहा, तो उसने अचानक अभिनेता को थप्पड़ मार दिया’.

firstpost

ये भी पढ़ें: जब कैमरा बंद होता है तब भी क्या ‘दबंग’ सलमान खान दबंग ही रहते हैं? बताएंगी ये 18 तस्वीरें

हालांकि, ये भी ख़ुलासा हुआ था कि इस वाकये के बाद भी सलमान ने अपना आपा नहीं खोया. एक्टर ने भड़कने के बजाय सिक्योरिटी गार्ड्स से लड़की को पार्टी से बाहर निकालने के लिए कहा था. सलमान जो हमेशा अपने एंग्री यंग मैन वाली छवि के लिए जाने जाते हैं. उनका पार्टी में ये बिहेवियर फैंस के लिए काफ़ी हैरान करने वाला था. इसके बाद से ही फैंस के मन में अपने फ़ेवरेट स्टार के प्रति इज्ज़त डबल हो गई.

bizasialive

फ़िलहाल, ऐसी लड़कियों से पाला न ही पड़े तो बेहतर है.