आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ़ ने फ़िल्म 'फितूर' में एक साथ काम किया था, लेकिन ये दोनों एक-दूसरे के साथ उससे पहले भी काम कर चुके थे. ये वो समय था जब आदित्य रॉय कपूर एक्टर नहीं थे और बतौर VJ काम किया करते थे. उस दौरान आदित्य रॉय कपूर ने कैटरीना का भी एक इंटरव्यू लिया था, जिसमें वो कैटरीना के सामने ही उनकी बहनों से फ़्लर्ट करते दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें: बदकिस्मती! कैटरीना ने ठुकराई ये 8 बॉलीवुड फ़िल्में, जो रिलीज़ के बाद साबित हुई ब्लॉकबस्टर 

[V] Goddess Festival शो को होस्ट करते थे आदित्य   

VJ Aditya Roy Kapur
Source: indianexpress

आदित्य रॉय कपूर का ये पुराना इंटरव्यू वाला वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर फिर से वायरल होने लगा है. इसमें कैटरीना [V] Goddess Festival नाम के शो में हिस्सा लेने पहुंची थीं. तब उनकी फ़िल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' रिलीज़ हुई थी और इसका गाना 'जस्ट चिल', लोगों के बीच काफ़ी फ़ेमस हुआ था.

ये भी पढ़ें: करीना, कटरीना, ऐश्वर्या, दीपिका, ये सब पहनती हैं अपने साइज़ से बड़ी हील्स. जानते हैं क्यों?

aditya roy kapoor
Source: wikimedia

वीडियो में आदित्य कैटरीना से उनकी फ़ैमिली मेंबर्स के बारे में सवाल पूछते हैं कि आपकी 7 बहने हैं. इस पर कैटरीना हाथ पर गिनने लगती हैं और आदित्य बीच में चुटकी लेते हुए कहते हैं कि क्या कोई उनके उम्र की भी है? 

katrina kaif old photos
Source: herzindagi

इस पर कैटरीना कहती हैं- 'आपको क्या लगता है मैं बहुत बड़ी हूं, आपकी कितनी उम्र है'. आदित्य कहते हैं- '20 साल'. तब कैटरीना आगे बढ़ती हैं और बताती हैं कि उनकी ज़्यादातर बहनें दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में रहती हैं और काम करती हैं. उन्हें जब भी समय मिलता है को महीने-दो महीने में तो वो एक बार ज़रूर कहीं मिलती हैं.   

कैटरीना ने सीखा है इंडियन क्लासिकल डांस

katrina kaif photos
Source: makeupandbeauty

कैटरीना ये भी बताया कि जब वो बॉलीवुड में नई-नई आई थीं तो उनके पास ज़्यादा काम नहीं था, तो किसी के कहने पर उन्होंने इंडियन क्लासिकल डांस सीखा था. उन्होंने 40 दिन लगातार कथक की ट्रेनिंग ली थी. इसके बाद आदित्य शो में उनका गाना जस्ट चिल चलाते हैं और गाना ख़त्म होने के बाद उनसे इस गाने के कुछ स्टेप्स करने की गुज़ारिश करते हैं. 

fitoor
Source: The New York Times

इस पर कैटरीना शरमाते हुए ऐसा करने से इंकार कर देती हैं. इस इंटरव्यू के कुछ सालों बाद जब कैटरीना और आदित्य रॉय कपूर ने फ़िल्म 'फ़ितूर' में साथ काम किया था तब इन दोनों के अफ़ेयर की भी अफ़वाह उड़ी थी. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप में होने की बात कभी कबूल नहीं की थी.