Akshay Kumar OMG 2: 2012 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘OMG’ के सीक्वल ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) का टीज़र रिलीज़ हो चुका है. टीज़र में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम को देखा जा सकता है. इसके अलावा, अक्षय कुमार भगवान शिव के अवतार में नज़र आ रहे हैं. टीज़र के आने के बाद से ही फ़ैंस में फ़िल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई है. इस बार की कहानी एक पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जो हर किसी के दिल को छूएगी.

ये भी पढ़ें: ‘अक्षय कुमार’ से लेकर ‘मोहित रैना’ तक, भगवान शिव का रोल निभा चुके हैं ये 14 एक्टर्स

फ़िल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव का किरदार निभाया है. अक्षय अपने किरदारों के साथ-साथ अपनी दिनचर्या के लिए चर्चा में बने रहते हैं. ऐसा ही एक क़िस्सा इस टीज़र के आने के बाद सुनने को मिल रहा है. क्योंकि अक्षय दूसरे स्टार्स से बिलकुल अलग रूटीन फ़ॉलो करते हैं जिसके चलते वो सुबह 4 बजे उठते हैं तो कभी भी बॉलीवुड की नाइट पार्टीज़ में नहीं जाते. दूसरे स्टार्स अपनी फ़िल्मों के लिए कभी वज़न बढ़ाते हैं तो कभी घटाते हैं मगर ये सिर्फ़ फ़िल्मों के लिए होता है. अक्षय कुमार ने अपनी ज़िंदगी में एक ऐसा बदलाव किया जो उनकी पूरी ज़िंदगी उनके साथ चलेगा.

अक्षय के फ़ैस तो यही जानते हैं कि खिलाड़ी कुमार वेजिटेरियन हैं, जबकि ऐसा नहीं है अक्षय पहले नॉन वेजिटेरियन थे. फिर एक फ़िल्म ने उनकी पूरी ज़िंदगी बदल दी, वो फ़िल्म थी ‘ओ माय गॉड’, जिसमें अक्षय ने ‘भगवान कृष्ण’ का किरदार निभाया था और इसमें परेश रावल भी थे.

ये भी पढ़ें: OMG 2 Teaser Reactions: शिव के रोल में दमदार दिखे अक्षय कुमार, देखिए टीज़र पर क्या कह रहे हैं फ़ैंस

दरअसल, जब अक्षय कुमार फ़िल्म ‘OMG’ कर रहे थे तो दूसरी फ़िल्मों की तरह इनकी मां अरुणा ने बेटे की इस फ़िल्म की भी जानकारी रखी. वो अक्षय को उनकी फ़िल्मों के लिए सलाह भी देती रहती हैं. इसीलिए जब उन्हें पता चला कि अक्षय ‘ओ माय गॉड’ में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने जा रहा है तो उन्होंने अक्षय को सुझाव दिया.

इस रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां ने कहा कि,

जब तक तुम्हारी ये फ़िल्म पूरी नहीं हो जाए तब तक नॉनवेज मत खाना क्योंकि तुम भगवान का रोल निभाने जा रहे हो इसलिए तुम्हें उनके जैसा जीवन जीना ज़रूरी है. अक्षय ने अपनी मां की सलाह को माना और जब तक फ़िल्म चली उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया और वेजिटेरियन बन गए.

अक्षय ने नॉनवेज फ़िल्म के लिए छोड़ा था लेकिन फ़िल्म ख़त्म होने के बाद भी अक्षय का नॉनवेज से मन हट गया और उन्होंने नॉनवेज हमेशा के लिए छोड़ दिया. इसके बाद, उन्होंने ये फ़ैसला लिया कि वो कभी नॉनवेज नहीं खाएंगे और हमेशा वेजिटेरियन ही रहेंगे.

आपको बता दें, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ‘ओह माय गॉड’ (OMG 2) का बजट 150 करोड़ रुपये है. फ़िल्म 11 अगस्त को बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज होगी.