बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और जॉन अब्राहम ने साल 2016 में आई फ़िल्म 'ढिशूम' में पहली बार साथ काम किया था. इस फ़िल्म में जॉन और वरुण एकदम माचो लुक में नज़र आये थे. इन दोनों की ज़बरदस्त ऑन स्क्रीन केमस्ट्री के दम पर 'ढिशूम' बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी.  

Source: releasedateportal

बीते बुधवार को इस फ़िल्म की चौथी सालगिरह के मौके पर वरुण ने जॉन को लेकर एक मज़ेदार क़िस्सा शेयर किया है. 

Source: releasedateportal

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ढिशूम' के 4 साल! ये अब तक की मेरी बेस्ट टीम थी, जिनके साथ मैंने काम किया था. इस दौरान मेरे दोनों बड़े भाई हमेशा मेरे पीछे खड़े रहे.  

वरुण ने आगे लिखा, इस तस्वीर को देखकर मुझे फ़िल्म की शूटिंग के दिनों का एक दिलचस्प क़िस्सा याद आ गया. रेगिस्तान में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान जॉन ने गर्मी के कारण 1 दिन में 21 तरबूज़ खा दिए थे.   

इसके बाद जॉन अब्राहम ने वरुण की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'कबीर और जुनैद का एक बार फिर से साथ वापस आने का इंतज़ार...और भी तरबूज खाएं'.  

वरुण धवन और जॉन अब्राहम ने अपने इस पोस्ट के साथ ही 'डिशूम 2' के संकेत भी दे दिए हैं.  

Source: indiewire

बता दें कि इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम (कबीर शेरगिल) और वरुण धवन (जुनैद अंसारी) कॉप की भूमिका में नज़र आए थे. 'डिशूम' में इन दोनों के अलावा जैकलिन फ़र्नांडिज़, अक्षय खन्ना, साक़िब सलीम और राहुल देव भी नज़र आये थे. इस फ़िल्म को वरुण के बड़े भाई रोहित धवन ने डायरेक्ट की थी.