बॉलीवुड स्टार सनी देओल के चाहने वालों की कोई कमी नहीं. उनका एक्शन और डायलॉग बोलने का स्टाइल दर्शकों को ख़ूब पसंद आता है. सनी देओल ने 'दामिनी', 'घायल', 'घातक', 'बेताब', 'गदर', 'अपने', 'इंडियन', जैसी कई फ़िल्मों के ज़रिये अपने फ़ैंस के दिलों में जगह बनाई है. इसके साथ ही वो एक बात के लिए फ़ेमस हैं वो ये कि सनी देओल को गुस्सा बहुत जल्दी आता है. उनके इस ग़ुस्से का शिकार कई बॉलीवुड स्टार भी बन चुके हैं.

अनिल कपूर भी उन्हीं में से एक हैं. एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल को उन पर इतना ग़ुस्सा आया था कि उन्होंने अनिल कपूर का गला ही दबा दिया. अनिल को सांस लेने में भी तकलीफ़ होने लगी थी. 

Sunny Deol
Source: newindianexpress

बात उन दिनों की है जब अनिल कपूर और सनी देओल फ़िल्म 'राम-अवतार' की शूटिंग कर रहे थे. इससे पहले दोनों फ़िल्म 'जोशिले' में काम कर चुके थे. 'जोशिले' में सनी का नाम क्रेडिट लिस्ट में अनिल कपूर के बाद आता है. ये बात सनी देओल को पसंद नहीं आई और इसकी शिकायत उन्होंने फ़िल्म के डायरेक्टर सिब्त रिज़वी से की. 

Sunny Deol and Anil Kapoor
Source: twitter

उन्होंने किसी तरह उन्हें समझा-बुझा कर मामला शांत किया. मगर सनी देओल का ग़ुस्सा अभी शांत नहीं हुआ था. इसी बीच फ़िल्म 'राम अवतार' में 'जोशिले' की पूरी कास्ट को साइन कर लिया गया, जिसमें अनिल कपूर भी थे. इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल अनिल कपूर से बहुत कम बोलते थे या यूं कहिए उनसे उखड़े-उखड़े रहते थे.

ram avtar
Source: pinkvilla

एक दिन फ़िल्म के एक फ़ाइट सीन में सनी देओल को अनिल कपूर का गला दबाना था. इस सीन को फ़िल्माते वक़्त सनी देओल ने कसकर अनिल कपूर का गला दबाना शुरू कर दिया. डायरेक्टर सुनील हिंगोरानी के कट बोलने के बाद भी वो नहीं रुके. तब क्रू मेंबर्स ने किसी तरह उन्हें अनिल कपूर से अलग किया. इस बीच अनिल कपूर का दम घुटने लगा था. 

Sunny Deol
Source: timesofindia

अनिल कपूर ने मीडिया से ये बात शेयर कर दी थी. वहीं, जब सनी से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वो तो बस सीन के हिसाब से एक्टिंग कर रहे थे. इस फ़िल्म से जुड़ा ये क़िस्सा आप यहां पढ़ सकते हैं. 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.