Where is 1993 ‘Shri Krishna’ Show Sudama: 1993 में ‘श्री कृष्णा’ टीवी शो बहुत ही पॉपुलर था. 80s और 90s के दशक का ‘महाभारत’, ‘रामायण’ और उसके बाद ‘श्री कृष्णा’ शो लोग आज भी याद करते हैं. रामानंद सागर द्वारा एक और हिट शो ‘श्री कृष्णा’ में कृष्णा और सुदामा की दिखाई गई दोस्ती सबको याद होगी. लेकिन क्या आप जानते हैं उस समय सुदामा के किरदार को निभाने वाले मुकुल नाग आजकल क्या कर रहे हैं? अगर नहीं, तो आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में बताएंगे कि सुदामा (मुकुल नाग) आजकल क्या कर रहे हैं. (Where Is 1993 ‘Shri Krishna’ Show Sudama).

ये भी पढ़ें: भगवान कृष्ण का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले ये 11 एक्टर्स अब कैसे दिखते हैं, जानिए

आइए बताते हैं 1993 शो ‘श्री कृष्णा’ के सुदामा आजकल कहां है (Shri Krishna Show Sudama)-

वैसे तो ‘श्री कृष्णा’ का प्रसारण 1993 में हुआ था. लेकिन कोविड-19 के दौरान इस शो को री-टेलीकास्ट किया गया. इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी, स्वप्निल जोशी, रेशमा मोदी, पिंकी पारिख, दामिनी शेट्टी, श्वेता रस्तोगी, विजय कविश जैसे अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन इस शो में सबसे ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली सुदामा का किरदार निभाने वाले मुकुल नाग को.

शो के मेकर रामानंद सागर ने मुकुल नाग को सुदामा का रोल ऑफर किया था, लेकिन उन्हें आशंका हो रही थी कि वो ठीक से ये किरदार निभा पाएंगे या नहीं पर मुकुल नाग ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और बख़ूबी इस रोल को निभाया.

ये भी पढ़ें: सर्वदमन बैनर्जी: सबके पसंदीदा श्री कृष्ण जिन्होंने अभिनय छोड़ शुरू किया अपना मेडिटेशन सेन्टर

एक हिट शो करने के बाद मुकुल ने 2005 के ‘साई बाबा’ टीवी सीरीज़ में भी काम किया था. उनके इस किरदार को भी ऑडियंस ने खूब प्यार दिया.

आख़िरी बार मुकुल नाग अगस्त 2022 में रिलीज़ हुए टीवी शो ‘अली बाबा’ में दिखाई दिए थे. इस शो में उन्होंने दारा गाज़ी का क़िरदार प्ले किया था.

What is 1993 Sudama ‘Mukul Nag’ Doing Nowadays-

61 वर्षीय मुकुल नाग ने एक से बढ़कर एक यादगार शो में काम किया है. शो ‘अली बाबा’ में काम करने के बाद अब सोशल मीडिया पर अपना ज़्यादा समय व्यतीत करते हैं. उनके सोशल मीडिया पर 1379 फ़ोलोवर्स हैं. जहां वो अपने जीवन से जुड़ी चीज़ों को पोस्ट करते हैं.

मुकुल नाग ने इंदिरा मिश्रा से शादी की और उनकी दो बेटियां हैं. एक का नाम प्रियंवदा और दूसरी बेटी का नाम पाखी है.