(Where Is Alisha Chinai These Days)- 90s की हर एक चीज़ की यादें बहुत ख़ास हैं. जैसे आपको वो 1995 का फ़ेमस गाना 'मेड इन इंडिया' याद है? अगर हां, तो ये आर्टिकल बस आपके लिए है. इस गाने को अलीशा चिनॉय ने गाया था. अलीशा को उस ज़माने की 'क्वीन ऑफ़ इंडीपॉप' भी कहा जाता है. उन्होंने 90s के दशक के कई सुपरहिट फ़िल्मों में अपनी आवाज़ दी थी. बॉलीवुड जगत सहित ऐसे बहुत से फ़ेमस कलाकार हैं, जो अपने समय में काफ़ी पॉपुलर थे, लेकिन फिर अचानक वो गायब हो गए. ऐसा ही कुछ अलीशा के साथ भी हुआ था. अपने गानों से रातों-रत फ़ेमस हुईं अलीशा भी कहीं ग़ुम हो गयी हैं, लेकिन टेंशन नॉट! आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अलीशा के बारे में बताएंगे.

ये भी पढ़ें: 'मेड इन इंडिया' गाने ने हमारे बचपन की यादों को ख़ूबसूरत बनाया है, इसके लिए शुक्रिया अलीशा चिनॉय

चलिए जानते हैं अलीशा आजकल कहां हैं (Where Is Alisha Chinai These Days)-     

अलीशा ने कई सुपरहिट फ़िल्मों आवाज़ दी है 

alishachinai
Source: last.fm
alishachinai
Source: herzindagi

अलीशा को यू हीं 'क्वीन ऑफ़ इंडीपॉप' नहीं कहा जाता था. अहमदाबाद (गुजरात) में जन्मीं अलीशा 90s की सुपरहिट सिंगर्स में से एक थी. उन्होंने 'लवर गर्ल', 'जलता है बदन', 'मेड इन इंडिया', 'एक निग़ाह में' जैसे कई गानों में अपनी आवाज़ दी है. जिसके लिए उन्हें बहुत से अवॉर्ड्स भी मिले हैं. उस दौरान अलीशा ने अपनी सिंगिंग चलते म्यूज़िक इंडस्ट्री में अपनी एक नई पहचान बना ली थी. जिसे लोग भी काफ़ी पसंद करते थे.

कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहा नाम 

alishachinai
Source: economictimes

पॉपुलैरिटी के साथ कॉन्ट्रोवर्सी आती ही है. अलीशा भी कॉन्ट्रोवर्सी के जाल में फ़ंस चुकी थी. उन्होंने 1996 में सिंगर और कंपोज़र अनु मालिक पर एक बड़ा इल्ज़ाम भी लगाया था. उन्होंने अनु पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया और 26.60 लाख रुपयों का मुआवज़ा मांगा था. जिसके बाद आग बबूला हुए अनु ने भी अलीशा के ऊपर मानहानि का केस लगा कर 2 करोड़ रुपयों का मुआवज़ा मांगा था. जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे के साथ कई समय तक काम नहीं किया. (Where Is Alisha Chinai These Days)

लेकिन 2006 में, अलीशा ने अनु मालिक की 'इश्क़ विश्क' के लिए गाना गाया था. जिसके बाद दोनों सिंगिंग शो में जज के तौर पर भी दिखाई दिए थे.  

इंस्टाग्राम पर दिखाई दी लेटेस्ट फ़ोटो! 

alishachinai
Source: instagram

इंडीपॉप सिंगर अलीशा  का हाल ही में नया गाना 'Chamkegaa India' 8 जून को रिलीज़ हुआ है. साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर प्रेज़ेन्स भी एक्टिव है. वो इंस्टाग्राम पर आये दिन फ़ोटोज़ और वीडियोज़ डालती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर कुल 29K फ़ॉलोवर्स हैं. (Where Is Alisha Chinai These Days)