90 के दशक की बहुत सी ऐसी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हमारे बचपन को यादगार बना कर पर्दे से दूरी बना ली. इन्हीं चंद ख़ूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसस में से एक आयशा जुल्का भी हैं. आयशा जुल्का ने क्यूटेनस, अदाकारी और बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से सबको अपना दीवाना बना लिया था. कुल मिलाकर उनका बॉलीवुड करियर अच्छा चल रहा था, पर फिर पता नहीं क्या हुआ वो अचानक पर्दे से ग़ायब हो गईं.

ayesha
Source: pinkvilla

लंबे समय से आयशा जुल्का के फ़ैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं. साथ ये भी जानना चाहते हैं कि आज कल वो कहां हैं और क्या कर रही हैं? टेंशन न लीजिये हाल ही में आयशा जुल्का ने अपने बारे में फै़ंस से सब कुछ साझा किया है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पास बहुत सी फ़िल्म, वेव सीरीज़ और टीवी शोज़ के ऑफ़र हैं. पर वो वही काम करेंगी, जिसमें ख़ुद को फ़िट महसूस करें. आयशा जुल्का फिलहाल एक ऐसी भूमिका के इंतज़ार में हैं, जिसे करके उन्हें अंदर से ख़ुशी महसूस हो.

ayesha
Source: yahoo

आज कल क्या कर रही हैं? 

एक सफ़ल फ़िल्मी करियर शुरू करने के बाद आयशा जुल्का ने समीर वाशी से शादी कर ली थी. चूंकि, आयशा जुल्का सामाजिक कार्यों में ज़्यादा दिलचस्पी रखती थी. इसलिये उन्होंने शादी के बाद उस पर ज़्यादा काम किया. इसके साथ ही वो पशुओं के लिये भी कार्य करती हैं. अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने शादी के बाद बच्चे भी नहीं किये. बच्चों की जगह उन्होंने सामाजिक कार्य करना उचति समझा. उनके इस फ़ैसले में उनके पति और परिवार ने भी पूरा सहयोग दिया.

आयशा कहती हैं कि समीर एक बहुत अच्छे पति और इंसान हैं. इसलिये वो हमेशा हर फ़ैसले में उनके साथ होते हैं. वहीं अपने फ़िल्मी करियर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई. न ही उन्हें ज़्यादा स्ट्रगल करना पड़ा. हांलाकि, उन्हें 'रोज' और 'प्रेम कै़दी' जैसी फ़िल्में रिजेक्ट करने का मलाल है.

आशा है कि 'मासूम', 'खिलाड़ी' और 'जो जीता वही सिकंदर' की आयशा जुल्का जल्द ही हमें अपनी एक्टिंग का जलवा दिखायेंगी. आप आयशा जुल्का को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त करना चाहते हैं, तो कमेंट में बता सकते हैं.