Where is Meghna Naidu : अगर यूं कह लें कि साल 2002 रीमिक्स गानों का दौर था, तो बिल्कुल ग़लत नहीं होगा. शेफ़ाली ज़रीवाला ने एक तरफ़ ‘कांटा लगा’ गाने से धूम मचा दी थी, वहीं दूसरी तरफ़ मेघना नायडू ने लता मंगेशकर के गाने ‘थोड़ा रेशम लगता है‘ का रीमिक्स वर्ज़न ‘कलियों का चमन जब खिलता है‘ बनाकर ये गाना सबकी जुबां पर ला दिया था. इस गाने में मेघना की अपीयरेंस पहली बार लोगों ने नोटिस की. यहां तक लड़कियां मेघना के गाने में किए गए स्टेप्स कॉपी करने की कोशिश करने लगी थीं. 

हालांकि, उस दौरान अर्श पर पहुंचने वाली मेघना काफ़ी सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ग़ायब हैं. आइए जान लेते हैं कि ये सिंगर अब कहां हैं, क्या कर रही हैं और कैसी दिखती हैं.

Where is Meghna Naidu

मेघना नायडू का शुरुआती जीवन 

सबसे पहले मेघना नायडू के शुरुआती जीवन के बारे में जान लेते हैं. मेघना का जन्म 19 सितंबर 1980 को हुआ था. उनके पिता इतिराज एक कोच थे और मां पूर्णिमा एक टीचर थीं. बचपन से ही मेघना को भरतनाट्यम का शौक था. उन्होंने मात्र सात साल की उम्र से ही भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था. उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई के अंधेरी कॉलेज से पूरी की थी. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में क़दम रखा. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फ़िल्मों की ओर रुख किया.

famouspeopleindiaworld

2000 में एक रीमिक्स गाने ने बना दिया सुपरहिट 

इसके बाद साल 2000 में मेघना का ‘कलियों का चमन’ गाना आया, जोकि सुपर-डुपर हिट साबित हुआ. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मों की ओर रुख किया. उनकी पहली बॉलीवुड फ़िल्म ‘हवस‘ थी. इसके बाद वो इश्‍क दीवाना’, ‘लव एट फर्स्‍ट साइट’, ‘रिवाज’, ‘बैड फ्रेंड’ और ‘जैकपॉट- द मनी गेम‘ जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं. लेकिन कोई भी फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर नहीं चलीं. इसके बाद वो कई बी-ग्रेड फ़िल्मों में नज़र आईं और कोई बोल्ड सीन भी दिए. 

abplive

टीवी का भी किया रुख

जब बॉलीवुड फ़िल्में बैक टू बैक फ्लॉप होने लगीं, तो इसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी की ओर रुख किया. इसके अलावा वो ‘ख़तरों के ख़िलाड़ी‘ सीज़न 1 और ‘डांसिंग क्वीन‘ में नज़र आईं. इसके बाद वो टीवी शो ‘जोधा अकबर‘ और ‘ससुराल सिमर का‘ में भी दिखाई दी थीं. 

ये भी पढ़ें: 90s की पॉप सिंगर, रागेश्वरी याद है? आज कुछ इस अंदाज़ में बिता रही हैं वे अपनी ज़िंदगी

अब क्या कर रही हैं मेघना नायडू?

मेघना ने साल 2018 में अपने से 10 साल बड़े पुर्तगाली खिलाड़ी लुईस से शादी कर ली थी. उन्होंने 2 साल तक अपनी शादी को मीडिया से छुपाए रखा. फ़िलहाल उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया है और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी एंजॉय कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति और बेटी के संग फ़ोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.