Priya Prakash Varrier: साल 2018 मानवजाति के लिए एक ऐसा साल था जिसे शायद हम कभी भूल पाएंगे. ये वही साल था जब इंसान बेफ़िक्र होकर कहीं भी घूम-फिर सकता था. क्योंकि 2019 मानवजाति के लिए 'कोरोना महामारी' के रूप में काल बनकर आया जो अब तक हमें रुला रहा है. इसीलिए साल 2018 को अगर 'आज़ादी वर्ष' कहें तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी. साल 2018 एक और वजह के लिए भी यादगार था और वो थीं प्रिया प्रकाश वारियर. 4 साल पहले ये नाम हर किसी की जुबान पर था. इस दौरान प्रिया ने अपनी एक अदा से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया था.

ये भी पढ़ें: अप्रैल में दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज़, रिलीज़ होने जा रही हैं ये 7 बड़ी फ़िल्में

प्रिया प्रकाश वारियर, Priya Prakash Varrier
Source: dnaindia

दरअसल, साल 2018 में प्रिया प्रकाश वारियर की फ़िल्म Oru Adaar Love का एक गाना रिलीज़ हुआ था. इस गाने में 'स्कूल रोमांस' दिखाया गया था, जिसकी एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो गई थी. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश ने अपनी 'Wink' अदा से लोगों का दिल जीत लिया और वो कुछ ही दिन में नेशनल क्रश बन गयीं. प्रिया प्रकाश वारियर की इस अदा ने उन्हें पूरी दुनिया में 'Winking Girl' और 'The Wink Queen' के नाम से मशहूर कर दिया था.

इस दौरान मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह बस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की ही चर्चाएं हो रही थीं. प्रिया प्रकाश वारियर की इस अदा की वजह से उनकी मलयालम फ़िल्म Oru Adaar Love के Manikya Malaraya Poovi गाने को लोगों ने 100 मिलियन से अधिक बार देखा था. चलिए जानते हैं साल 2018 की 'वायरल गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर अब कहां हैं और क्या कर रही हैं?

कौन हैं Priya Prakash Varrier? 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का जन्म 28 अक्टूबर 1999 को केरल के पुन्कुन्नम में हुआ था. उनके पिता प्रकाश वारियर सेंट्रल एक्ससाइज़ डिपार्टमेंट में कार्यरत हैं. जबकि मां प्रीथा प्रकाश वारियर हाउस वाइफ़ हैं. प्रिया ने त्रिशूर के 'संदीपनी विद्या निकेतन' से अपनी स्कूलिंग की है. इसके बाद साल 2018 में उन्होंने त्रिशूर के 'विमला कॉलेज' में 'बैचलर ऑफ़ कॉमर्स' कोर्स में दाखिला लिया था.

Priya Prakash Varrier in Oru Adaar Love
Source: indiatvnews

एक्टिंग करियर की शुरुआत  

22 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2018 में मलयालम फ़िल्म Thanaha में एक छोटे से रोल के ज़रिए एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2018 में ही प्रिया को मलयालम फ़िल्म Oru Adaar Love में लीड रोल निभाने को मिला. लेकिन फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही वो दुनियाभर में मशहूर हो गईं. ये फ़िल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी. 5 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  

Priya Prakash Varrier in Oru Adaar Love
Source: indiatvnews

इन फ़िल्मों में कर चुकी हैं काम

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की पहली सोलो फ़िल्म Oru Adaar Love सुपरहिट होने के बाद वो रातों-रात स्टार बन गईं. प्रिया ने साल 2021 में नितिन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर तेलुगु फ़िल्म 'Check' से तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. इसी साल उन्होंने तेलुगु फ़िल्म Ishq में लीड रोल निभाया. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी.

Check, Tamil Film
Source: news18

प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फ़िल्में

प्रिया प्रकाश वारियर साल 2022 में कन्नड़ फ़िल्म 'Vishnu Priya' और मलयालम फ़िल्म 'Oru Nalpathukarante Irupathonnukaari' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो साल 2023 में हिंदी फ़िल्म 'Sridevi Bungalow' से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, ये फ़िल्म उन्हें साल 2019 में ही ऑफ़र हो गई थी, लेकिन 'कोरोना महामारी' चलते इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया था.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)

प्रिया प्रकाश वारियर, Priya Prakash Varrier
Source: telugucinema360

प्रिया प्रकाश वारियर केवल एक्टिंग ही नहीं, बल्कि सिंगिंग में माहिर हैं. उन्होंने साल 2019 में मलयालम फ़िल्म Finals का 'Nee Mazhavillu Polen' गाना गया था, जो काफ़ी हिट रहा. इसके अलावा प्रिया प्रकाश Nestle Munch के हिंदी विज्ञापन में भी नज़र आ चुकी हैं.

अब क्या कर रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर? 

प्रिया प्रकाश वारियर वर्तमान में हैदराबाद में रहती हैं और तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फ़िल्मों में काम कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7.1M फ़ॉलोवर्स हैं. वो अक्सर फ़ैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत से लेकर अक्षय कुमार तक, इन 10 स्टार्स की बॉलीवुड में एंट्री की कहानी बेहद दिलचस्प है

प्रिया प्रकाश वारियर हाल ही में ऋषिकेश में छुट्टियां मना रही थीं.