TikTok बैन होने के बाद Instagram Reels की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. Reels की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने भी एक शॉर्ट वीडियो बनाया, जिसकी काफ़ी तारीफ़ हो रही है. दरअसल, Instagram Reels के ज़रिये समीरा ने लोगों तक एक मैसेज पहुंचाने की कोशिश की है.  

Sameera Reddy
Source: pinterest

वीडियो में आप देख सकते हैं, जब समीरा बॉलीवुड का हिस्सा थीं, तो उन्हें मेकअप करना पड़ता था. Padded Bra पहनती थीं. आंखों में लेंस और बालों को भी एकदम सेट रखना होता था. पर बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद उनकी एक दुनिया है, जिसमें बिना किसी लोड के आराम से रह रही हैं. अब उन्हें किसी तरह का प्रेशर नहीं है. कोई जज करने वाला नहीं है और वो जैसी हैं उसमें काफ़ी ख़ुश हैं.  

अभिनेत्री ने छोटे से वीडियो में समाज को पॉज़िटिव मैसेज देने की कोशिश की है. समीरा का ये वीडियो देखने के बाद उनके फ़ैंस को पुराने दिन याद आ गये होंगे. इसके साथ ही ये भी सोच रहे होंगे कि आखिर बॉलीवुड से दूर जाने के बाद वो क्या कर रही हैं. टेंशन मत लीजिये हम आपके लिये सारी जानकारी जुटा कर लाये हैं.  

Actress
Source: pinterest

आज कल कहां हैं समीरा रेड्डी और क्या कर रही हैं? 

42 साल की समीरा रेड्डी ने 2002 में 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अपने ग्लैमरस अंदाज़ की वजह से वो अक़सर ही सुर्खियों में रहती थीं, लेकिन इसके बाद वो अचानक फ़िल्मों से ग़ायब हो गईं. उन्होंने बॉलीवुड से दूरी क्यों बनाई. इसकी जानकारी तो अब तक नहीं मिल पाई है, पर हां वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हो गईं हैं.  

समीरा, अपनी सासू मां के साथ मिल कर एक Youtube चैनल चलाती हैं. ये कुकिंग और फ़ूड चैनल है. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई वीडियोज़ बनाये, जिसमें वो घर के काम को लेकर टिप्स देती नज़र आईं. इसके अलावा वो योगा सेशन की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. अगर एक लाइन में उनके काम को समझाया जाये, तो यही कहेंगे कि वो सोशल मीडिया पर सिर्फ़ और सिर्फ़ पॉज़िटिविटी फैला रही हैं.  

इतनी पॉज़िटिविटी के लिये शुक्रिया समीरा और सच में सबको वैसे ही रहना जैसा कि हम हैं.