'कल हो ना हो'(Kal Ho Naa Ho) शाहरुख़ ख़ान(Shah Rukh Khan) की बेस्ट रोमांटिक फ़िल्मों में से एक है. इसे जब भी देखो इमोशनल हो ही जाते हैं. इस फ़िल्म में प्रीति ज़िंटा, सैफ़ अली ख़ान, जया बच्चन जैसे स्टार्स थे, सभी ने एक नंबर की एक्टिंग की थी. इसके अलावा कुछ नन्हें स्टार्स भी थे जिन्होंने इस फ़िल्म में जान डाल दी थी.   

वो थे प्रीति ज़िंटा के भाई-बहन का रोल निभाने वाले अथित नाइक-झनक शुक्ला. झनक शुक्ला ने फ़िल्मी दुनिया छोड़ दी है लेकिन अथित नाइक आज भी फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. इस फ़िल्म में उन्होंने प्रीति ज़िंटा के छोटे भाई शिव का किरदार निभाया था. कमाल की बात ये है कि वो  एक्टिंग को छोड़ दूसरी फ़ील्ड में अपना करियर बना रहे हैं.

athit naik

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: जब शाहरुख़ की वजह से मोरक्को में गुलशन ग्रोवर को टूरिस्ट वीज़ा मिलने में हुई थी दिक्कत

अथित नाइक(Athit Naik) अब कैमरे आगे नहीं बल्कि उसके पीछे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. वो अब फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर सिनेमेटोग्राफ़र काम कर रहे हैं. 2014 में अथित ने Columbia College Hollywood से ग्रेजुएशन की थी. 

इन्होंने ग्रेजुएशन के बाद बहुत-सी शॉर्ट फ़िल्में बनाई और प्रोड्यूस कीं. उनके इंस्टा बायो के अनुसार, वो अब तक 300 से अधिक लघु फ़िल्में, 35 म्यूज़िक वीडियो, 3 फ़ीचर फ़िल्में और 1 टीवी सीरियल बना चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: हेरा फेरी हो या पैडमैन, हर जॉनर की फ़िल्में कर चुके अक्षय को आज भी एक एक्शन हीरो ही कहा जाता है

यही नहीं अथित ने कुछ डिजिटल सीरीज़ के लिए भी काम किया है, जैसे ‘काले धंधे और सेक्स’, ‘ड्रग्स एंड थियेटर’. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी कुछ फ़िल्में 'कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल' के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी हैं.

पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो अथित ने अपनी गर्लफ़्रेंड अक्षदा कदम से शादी की है, जो पेशे से एक डॉक्टर हैं. उनके पास दो डॉगी भी हैं. अथित सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं और यहां पर अपनी और अपने काम की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

उन्होंने 'कल हो न हो' की कुछ Behind The Scenes फ़ोटोज़ भी यहां शेयर की हैं. एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि कैसे वो सेट पर सैफ़ के साथ क्रिकेट खेलते थे और जया बच्चन उनके लिए कुकीज़ लेकर आती थीं. 

सच में लाइफ़ में बहुत आगे निकल गए हैं अथित नाइक. चलते-चलते अथित नाइक की कुछ और तस्वीरें पर एक नज़र डाल लेते हैं: