दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे की शीना याद है, जो काजोल की फ़्रेंड होती हैं और शाहरुख़ से फ़्लर्ट करने की कोशिश करती रहती है. अब तो याद आ ही गई होगी उनका असली नाम अनायता श्रॉफ़ अदजानिया है, जो आज एक फ़ेमस फ़ैशन स्टाइलिस्ट हैं और कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. इन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मों में भी कई कैमियो रोल किए हैं. अनायता ने 'धूम 2' और 'लव आज कल' जैसी फ़िल्मों के लिए बेस्ट ड्रेस डिज़ाइनर का दो बार IIFA अवॉर्ड जीता है.

sheena from ddlj what she is doing these days
Source: filmibeat

अनायता ने 2004 में रिलीज़ हुई 'धूम' में जॉन अब्राहम और ईशा देओल के साथ काम किया था. इसके बाद 'धूम 2' में ऐश्वर्या राय बच्चन, ऋतिक रोशन और बिपाशा बसु की ड्रेसेस को अनायता ने ही डिज़ाइन किया था. इसके अलावा 'धूम 3' में उन्होंने कैटरीना कैफ़ के कपड़ों को डिज़ाइन किया था.

sheena from ddlj what she is doing these days

अनायता की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो इन्होंने फ़िल्म निर्देशक और स्टोरी राइटर होमी अदजानिया से शादी की है. इस जोड़ी को फ़िल्म 'बीइंग साइरस' और 'कॉकटेल' में साथ देखा गया था, दोनों फ़िल्मों के निर्देशक होमी अदजानिया थे. इसके अलावा अनायता 'कल हो न हो' में भी छोटे से किरदार में दिखी थीं.

sheena from ddlj what she is doing these days
Source: pinterest

अनायता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत एले पत्रिका के साथ असिस्टेंट फ़ैशन एडिटर के रूप में की थी जब इसे 1996 में लॉन्च किया गया था. इसके बाद L’Officiel India और रोलिंग स्टोन के साथ काम किया और फिर फ़ैशन डायरेक्टर के तौर पर वोग इंडिया का हिस्सा बनीं. अनायता एक स्टाइल सेल कंपनी की मालिक भी हैं और उन्हें उनकी बेहतरीन ड्रेस डिज़ाइनिंग और फ़िल्मों के लिए जाना जाता है. 

sheena from ddlj what she is doing these days
Source: businessoffashion

 एक इंटरव्यू के दौरान अनायता ने बताया,

मुझे लगता है कि हमें व्यावहारिकता और इच्छाओं के बीच बैलेंस बनाकर रखना चाहिए क्योंकि दोनों की ही ज़िंदगी में ज़रूरत होती है.
sheena from ddlj what she is doing these days
Source: thehindu

अनायता की ज़िंदगी की बात करें तो उनका जन्म मुंबई में हुआ है और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई बॉम्बे इंटरनेशनल स्कूल और सेंट ज़ेवियर्स कॉलेज, मुंबई से की है. अनायता की बहन शेरेज़ादे श्रॉफ़ एक इंस्टाग्राम इंफ़्लूएंसर हैं और अक्सर अपने YouTube चैनल पर फ़ैशन और ब्यूटी, मेकअप और हेयर ट्यूटोरियल, DIYs, वीडियो शेयर करती रहती हैं.