Set Max पर आने वाली फ़िल्म सूर्यवंशम से बहुत ही कम लोग होंगे जो वाकिफ़ न हों. इस फ़िल्म को अमिताभ बच्चन से ज़्यादा Set Max पर बार-बार आने के लिए जाना जाता है. ये फ़िल्म सेट मैक्स पर इतनी बार आई है कि मीम का पात्र बन गई थी. वैसे देखा जाए तो इसकी कहानी अच्छी थी. इसमें अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाए थे, किरदार का नाम था, भानू प्रताप और हीरा ठाकुर. इन किरदारों के अलावा इस फ़िल्म का ज़हरीली खीर वाला सीन भी ख़ूब पापुलर हुआ था.

Remember The Child Artist In ‘Sooryavansham
Source: bollywoodlivehd

ये भी पढ़ें: जानें 'भीगे होंठ तेरे' गाने से अवॉर्ड और सुर्खियां बटोरने वाले कुणाल गांजावाला इन दिनों कहां हैं?

इस सीन में अमिताभ बच्चन के साथ एक छोटा सा बच्चा भी था, जो उन्हें ज़हर वाली खीर खिलाता है, जानना चाहते हो वो बच्चा कौन था और वो अब कहां है? भानू प्रताप के छोटे से पोते का नाम पीबीएस आनंद वर्धन था.

 where is sooryavansham heera thakur son child actor ananda vardhan
Source: tosshub

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं 'मोहब्बतें' फ़िल्म से धमाकेदार डेब्यू करने वाली प्रीति झंगियानी अब कहां हैं?

सूर्यवंशम से पहले आनंद वर्धन ने कई तेलुगू फ़िल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था, लेकिन उनको पहचान और शोहरत सूर्यवंशम से मिली थी. ये उनकी पहली हिंदी फ़िल्म थी. हालांकि, जब आनंद 13 साल के थे, तो उन्होंने अपनी पढ़ाई पर फ़ोकस करने के लिए फ़िल्मों से दूरी बना ली थी. फिर पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने साउथ की फ़िल्मों में काम करना शुरू किया.

The name of that guy is Anand Vardhan
Source: india

क्यूट और मासूम से दिखने वाले आनंद वर्धन अब 27 साल हैंडसम हंक हो चुके हैं. वो हिंदी फ़िल्मों से ज़्यादा साउथ की फ़िल्मों में काम कर रहे हैं. आनंद ने साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस श्रुति हसन के साथ भी फ़िल्म की है.

planning to make his entry into Tollywood as a hero
Source: thehansindia

आनंद को देखकर अब पहचानना थोड़ा मुश्क़िल हो गया है क्योंकि क्यूट सा वो बच्चा अब बड़ा हो गया है और काफ़ी हैंडसम भी हो गया है. आनंद को अगर हीरो मटिरियल कहा जाए तो ये ग़लत नहीं होगा.

 Ananda got the Nandi Award for Best Child Actor.
Source: asianetnews

आपको बता दें, आनंद वर्धन फ़ेमस सिंगर पी बी श्रीनिवास के पोते हैं, उन्हें 1997 में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए नंदी अवॉर्ड मिला था.