रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म जयेशभाई जोरदार(Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इसके ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही लोग इंटरनेट पर इस मूवी में रणवीर की वाइफ़ मुद्रा पटेल का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में सर्च कर रहे हैं.


आइए जानते हैं कि कौन हैं ये एक्ट्रेस और इन्होंने अब तक किन-किन फ़िल्मों में काम किया है.

जबलपुर की रहने वाली हैं शालिनी

rediff

‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह की पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हैं शालिनी पांडे(Shalini Pandey). शालिनी पांडे ने इस मूवी में हाउस वाइफ़ का रोल प्ले किया है जो हमेशा घूंघट में रहती है. मगर असल ज़िंदगी में वो काफ़ी ग्लैमरस हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका गवाह है. शालिनी पांडे जबलपुर मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं. उन्होंने बी.टेक किया हुआ है. कॉलेज के दिनों से ही वो एक्टिंग में करियर बनाने का सपना देख रही थीं.   

ये भी पढ़ें: कोई है इंजीनियर तो कोई कॉलेज नहीं गया, जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं ये टॉप 10 पंजाबी पॉप सिंगर्स 

एक्टिंग में करियर बनाने के लिए छोड़ा घर

andhrawishesh

मगर उनके पिता चाहते थे कि वो एक बड़ी इंजीनियर बने. पिता को कई सालों तक समझाने के बावजूद जब वो नहीं माने तो एक दिन वो घर से भाग गईं.वो एक्ट्रेस बनने का सपना लिए मुंबई आई और एक्ट्रेस बन कर ही दम लिया. मुंबई में कई दिनों तक स्ट्रगल किया. उन्होंने वैसे तो जबलपुर में ही थिएटर करना शुरू कर दिया था. शुरुआत में शालिनी ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया. 

‘अर्जुन रेड्डी’ थी पहली फ़िल्म

news18

इसके बाद उनकी क़िस्मत चमकी और उन्हें एक साउथ के सिनेमा से एक फ़िल्म का ऑफ़र मिला. शालिनी पांडे(Shalini Pandey) की पहली फ़िल्म थी ‘अर्जुन रेड्डी'(Arjun Reddy). 2017 में आई इस तेलगु फ़िल्म से ही शालिनी ने अपने करियर की शुरुआत की. इस मूवी में विजय देवरकोंडा उनके अपोजिट थे, ये फ़िल्म हिट हुई थी. इसे बाद में हिंदी में कबीर सिंह के नाम से बनाया गया था. इसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे.

 ‘बमफाड़’ शालिनी पांडे(Shalini Pandey) की पहली हिंदी मूवी थी  

tribune

इस फ़िल्म के बाद शालिनी ने कई तमिल और तेलगु फ़िल्मों में काम किया. इनमें ‘महानती’, ‘118’, ‘100% कधाल’, ‘गोरिल्ला’, ‘इद्दारी लोकम ओकाते’, ‘निशब्दम’ और ‘साइलेंस’ जैसी फ़िल्मों के नाम शामिल है. 2020 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘बमफाड़’ इनकी पहली हिंदी मूवी थी. इससे उन्होंने एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के साथ हिंदी सिने जगत में कदम रखा था.

इंस्टाग्राम पर हैं 1.7 मिलियन फ़ॉलोअर्स

शालिनी इंस्टाग्राम पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. यहां उनके 1.7 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं, जबकि वो खु़द 203 लोगों को फ़ॉलो करती हैं. यहां वो काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आती हैं. उनकी कई तस्वीरें इंस्टा पर आते ही वायरल हो जाती हैं.

koimoi

जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में लगेगी. इस मूवी में रणवीर सिंह एक गुजराती शख़्स जयेशभाई का रोल प्ले कर रहे हैं. शालिनी भी एक गुजराती हाउस वाइफ़ के रोल में दिखाई देंगी. इस फ़िल्म को यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनाया गया है और इसके डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं. चलते-चलते आप भी इसके ट्रेलर पर एक नज़र डाल लीजिए: