(Lockup Winner Munawar Faruqui’s Girlfriend): स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूकी “लॉक अप” शो जीत चुके हैं. कन्ट्रोवर्सीज़ के जाल में फ़ंसे रहने वाले मुनव्वर ने आख़िरकार जीत की ट्रॉफ़ी डोंगरी ले आये हैं. शो के दौरान मुनव्वर के परत दर परत बहुत सारे राज़ खुले. जिसमें ज़्यादातर राज़ उनके पूर्व रिलेशनशिप से जुड़े थे. जिसमें से एक नाम उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड ‘नाज़िल’ का भी जुड़ चुका है. बताया जा रहा है कि, ‘लॉक-अप’ की सक्सेस पार्टी में दिखाई दी थी नाज़िल. दर्शकों को लगा की कोई फ्रेंड होगी. लेकिन, मुनव्वर ने इंस्टाग्राम पर फ़ोटो पोस्ट करके बताया दिया है कि वो लड़की उनके लिए बहुत खास है. क्योंकि मुनव्वर ने नाज़िल को अपनी बांहों में लिया है, एकदम रोमांटिक कपल की तरह दोनों नज़र आ रहे हैं. साथ ही दिल वाला इमोजी और प्यार वाला गाना भी इसके साथ है. इसलिए लोग नाज़िल को मुनव्वर का हमसफ़र समझ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: बचपन में Munawar Faruqui का हुआ था यौन शोषण, Lock Upp में बताई आपबीती

tribuneindia

चलिए, इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताते हैं मुनव्वर की Bubby यानी नाज़िल कौन है? (Lockup Winner Munawar Faruqui’s Girlfriend)

बीते कुछ दिनों में मुनव्वर की शाय़री, फ़ोटोज़ और कॉन्ट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिसमे से ज़्यादातर कॉन्ट्रोवर्सी उनके रिलेशनशिप से जुड़ी थी. दरअसल, इस शो में आने से पहले भी मुनव्वर काफ़ी चर्चित रहते थे. फिर शो में आने के बाद उनके कुछ राज़ ने दर्शकों को काफ़ी कंफ्यूज़ कर दिया. जी हां, कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी और बेटे की फ़ोटोज़ ने लोगों को हैरान कर दिया था. क्योंकि, इससे पहले उन्होंने कभी इस बात का ज़िक्र नहीं किया. (Munawar Faruqui’s Girlfriend) 

siasat

फ़ैंस ने मुनव्वर और अंजलि की जोड़ी को काफ़ी सराहा! 

indiatvnews

आपने शो में कई बार मुनव्वर और अंजलि की नोक-झोंक को देखा होगा. इस क्यूट लड़ाई को दर्शकों ने भी ख़ूब पसंद किया. साथ ही साथ #mujali भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा था. लेकिन, जब अंजलि को मुनव्वर की पत्नी और बच्चे के बारे में पता चला. उसके बाद उन्होंने मुनव्वर से दूरी बना ली. शायद मीडिया और फ़ैंस को भी लग रहा है कि अंजलि संग रिश्ता उनका एक गेम प्लान था और कुछ नहीं.(Lockup Winner Munawar Faruqui’s Girlfriend)

जानिए कौन है मुनव्वर की Bubby नाज़िल (Who Is Nazil)

spotboye

शो के दौरान मुनव्वर ने कई बार Bubby का ज़िक्र किया. यहां तक कि, उन्होंने अपने कॉफ़ी मग पर भी Bubby लिखा हुआ था. जिस पर उनके फ़ैंस कंफ्यूज़ हो गए! शो ख़त्म होने के बाद निर्माता एकता कपूर सक्सेस पार्टी का आयोजन किया. जिसमे मुनव्वर अपनी Rumored गर्लफ्रेंड नाज़िल के साथ दिखाई दिए. नाज़िल एक कंटेंट क्रिएटर हैं. जिनके इंस्टाग्राम पर 205K फ़ॉलोवर्स हैं. मुनव्वर ने सक्सेस पार्टी के बाद इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर किया, जिसमे वो नाज़िल को गले लगाते दिखाई दे रहें हैं. अब फ़ैंस कंफ्यूज़ हैं कि, मुनव्वर शादीशुदा हैं, तलाक़शुदा या फिर रिलेशनशिप में है. इसका जवाब तो शायद मुनव्वर ही दे पाएंगे! (Lockup Winner Munawar Faruqui’s Girlfriend)