Panchayat Season 2: Amazon Prime पर हालिया रिलीज़ TVF की वेब सीरीज़ 'पंचायत 2' (Panchayat 2) उसके पहले पार्ट से भी उम्दा बताई जा रही है. इसके सभी किरदारों को लोग पसंद कर रहे हैं, मगर एक किरदार है जिसने हमें हंसाने के साथ ही रुलाया भी है. वो हैं 'पंयात' वेब सीरीज़ के उप प्रधान प्रहलाद पांडे उर्फ़ प्रहलाद चा.

 Panchayat Season 2
Source: dnaindia

ये रोल किस एक्टर ने निभाया है वो कहां से हैं और उसके अलावा क्या करते हैं, इन सारे सवालों के जवाब लोग आपस में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी पूछ रहे हैं. चलिए आपकी इस जिज्ञासा को हम शांत किए देते हैं.

 Panchayat actor Faisal Malik
Source: YouTube

ये भी पढ़ें:  जानिए 90s के मशहूर धारावाहिक 'चंद्रकांता' के क्रूर सिंह यानी अखिलेन्द्र मिश्रा आज कल कहां हैं 

'पंचायत' वेब सीरीज़ को आप अपने घरवालों के साथ बैठकर आराम से इंजॉय कर सकते हैं. इसके किरदार भी इतने मज़ेदार हैं कि आप हर किसी के फ़ैन हो जाएं. इन्हीं में से एक हैं प्रहलाद चा, जिनका किरदार निभाया है एक्टर-प्रोड्यूसर फैसल मलिक (Faisal Malik) ने. 

Faisal Malik
Source: peepingmoon

ये भी पढ़ें:  'पंचायत' फ़ेम जितेंद्र कुमार की वो 8 फ़िल्में और वेब सीरीज़ जिसमें हमें अपनी वाली फ़ीलिंग आई थी

इनका किरदार जो है इस वेब सीरीज़ मे थोड़ा फू़डी हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी ग़ज़ब है. ऐसा किरदार जो बहुत शांत है और समझदार है. एक सिंगर फ़ादर के रूप में इन्हें 'पंचायत 2' में देख लोगों ने इनकी एक्टिंग के कसीदे पढ़े हैं.

प्रयागराज के रहने वाले हैं फैसल मलिक (Faisal Malik)

Faisal Malik Panchayat 2 Actor
Source: wp

फैसल मलिक प्रयागराज (इलाहाबाद) के रहने वाले हैं उन्होंने यूपी से ही अपनी स्कूलिंग की है. इन्होंने लखनऊ से B.Com किया है. वो मुंबई MBA करने आए थे, मगर पढ़ने में मन नहीं लगा तो किसी के कहने पर एक्टिंग करने लगे. 

करना पड़ा बहुत स्ट्रगल

Panchayat 2 Actor Faisal Malik
Source: indianexpress

इस नए शहर में उन्हें भी काफ़ी स्ट्रगल करना पड़ा एक अदद रोल पाने के लिए. वो बताते हैं कि उन्हें देख लोग डर जाते थे, तो वो प्रोडक्शन हाउसेस को ये कह कर काम मांगने लगे थे कि मोटे काले डरावने आदमी का रोल हो तो उन्हें ज़रूर बताएं. उन्होंने घर ख़र्च चलाने के लिए कई बार छोटे-मोटे काम भी किए हैं. 

इन फ़िल्मों में भी कर चुके हैं काम 

Faisal Malik  Gangs Of Wasseypur
Source: quora

फैसल मलिक (Faisal Malik) ने फ़िल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' (Gangs Of Wasseypur) में इंस्पेक्टर गोपाल का रोल प्ले किया था. इन्होंने ‘फ़्रॉड सैय्या’ में भी इंस्पेक्टर का रोल प्ले किया था. वो बतौर Executive Producer कई फ़िल्मों से जुड़े रहे हैं. वो अपनी पत्नी के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं. 

Faisal Malik Panchayat 2 Actor
Source: Twitter

पंचायत सीज़न 2 के आख़िरी एपिसोड में वो हमें रोता हुआ छोड़ गए हैं, अब देखना ये है कि वो नेक्सट सीज़न प्रहलाद चा की ज़िंदगी में नया मोड़ आता है कि नहीं.