Priyanka Chopra Bodyguard : बॉलीवुड सेलेब्स की फै़न फॉलोइंग लाखों-करोड़ों में होती है. इसलिए उन्हें अपनी सिक्योरिटी का भी ख़ासा ख्याल रखना पड़ता है. इनमें से एक सेलेब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी हैं, जो अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. हाल ही में वो काफ़ी सालों बाद इंडिया लौटीं. उनके साथ उनके बॉडीगार्ड उनकी सुरक्षा में काफ़ी सख्त नज़र आए. वो उनके साथ साए की तरह खड़े रहे. अब चारों तरफ़ उनकी ही चर्चा है. आइए आपको प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड के बारे में बताते हैं कि वो कौन हैं और उन्हें एक्ट्रेस की सुरक्षा का ज़िम्मा क्यों दिया गया है.  

कौन हैं प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड?

सबसे पहले आपको बता देते हैं कि प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड का नाम केफिर गोल्डन (Kfir Goldin) है. उनकी कद काठी काफ़ी लंबी है और वो इज़राइल के रहने वाले हैं. उन्होंने चार साल मिलिट्री स्कूल में ट्रेनिंग ली है. देखने में वो किसी रेसलर से कम नहीं लगते हैं और काफ़ी फिटनेस फ़्रीक हैं. 

Priyanka Chopra Bodyguard
upvartanews

ये भी पढ़ें: आमिर ख़ान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानने के बाद अपनी 9 से 5 की नौकरी पर तरस आयेगा

रह चुके हैं इज़राइल आर्मी का हिस्सा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, केफिर गोल्डन इज़राइल आर्मी का भी हिस्सा रह चुके हैं. वो गेवती (इज़राइल की डिफेंस इकाई) में सेवाएं दे चुके हैं. इसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी एजेंसी ज्वाइन कर ली. इसके अलावा वो इज़राइल मार्शल आर्ट की कर्व मागा फॉर्म में होनहार हैं. ये मार्शल आर्ट मूल रूप से इज़रायल द्वारा ही विकसित है. इसमें बताया जाता है कि कैसे आप ख़ुद की रक्षा कर सकते हैं. ये जूडो, कराटे और बाकी फॉर्म्स का मिक्सचर होती है. 

किस सिक्योरिटी कंपनी से जुड़े हैं केफिर?

केफिर की कंपनी का नाम सेफ़ 4 यू लिमिटेड है. ये सिक्योरिटी सोल्यूशन से जुड़ी कंपनी है. केफिर इसके फ़ाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. ये कंपनी हाई-प्रोफ़ाइल लोगों को सिक्योरिटी प्रदान करवाती है. उसके बदले ये उन लोगों से हाई-फाई फ़ीस भी लेती है. केफिर सोशल मीडिया से काफ़ी दूर रहते हैं. कई सालों से जोनस परिवार के साथ जुड़े होने के चलते केफिर को प्रियंका की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी दी गई है. 

linkedin