Rakshit Shetty 777 Charlie: एक्टर और फ़िल्म प्रोड्यूसर रक्षित शेट्टी कन्नड़ सिनेमा का जाना-माना नाम है. इन्होंने  अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक शॉर्ट फ़िल्म निर्माता के तौर पर की थी, जिसका नाम 'लेट्स किल गांधी' (Let's Kill Gandhi) था और इसके अलावा कई ऐसी फ़िल्में थी, जो रिलीज़ ही नहीं हुईं. इसके बाद, इन्होंने अरविंद कौशिक द्वारा निर्देशित Nam Areal Ond Dina और तुगलक़ से फ़िल्मों में एंट्री की. रक्षित की मेनस्ट्रीम फ़िल्म 2013 की Simple Agi Ondh Love Story थी, जो बहुत सफल हुई थी.

ये भी पढ़ें: वो 10 साउथ स्टार्स, जिनकी आख़िरी फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर औंधे मुंह गिरी थी

Rakshit Shetty 777 Charlie

रक्षित शेट्टी कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं, जिनकी फ़िल्मों का इंतज़ार फ़ैंस बेसब्री से करते हैं. सोर्स की मानें तो, रक्षित एक फ़िल्म के लिए लगभग 2.75 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इनकी नेटवर्थ लगभग 3.5 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है.

Rakshit Shetty
Source: thehansindia

रक्षित शेट्टी की मच अवेटेड फ़िल्म 777 चार्ली (Rakshit Shetty 777 Charlie) आज यानी 10 जून को रिलीज हो चुकी है. इस फ़िल्म की कहानी कुत्ते और इंसान की दोस्ती पर बेस्ड है, जिसे लोगों की ख़ूब सरहाना मिल रही है. इस फ़िल्म को कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ किया गया है. इस फ़िल्म में अडॉप्टेड डॉग्स को लिया गया है. चार्ली की उम्र सिर्फ़ 4 महीने है और इसमें 2 नहीं, बल्कि 4 चार्ली हैं. 

ये भी पढ़ें: कबीर सिंह या अकीरा ही नहीं, बॉलीवुड की ये 12 सुपरहिट फ़िल्में भी साउथ इंडियन मूवीज़ की रीमेक हैं 

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान रक्षित ने कहा,

‘777 चार्ली’ मेरे लाइफ़ की सबसे मुश्किल फ़िल्म है क्योंकि फ़िल्म में मुझे एक्टिंग के साथ-साथ एक डॉगी को कमांड करना था. इसके लिए हमने बर शूटिंग शेड्यूल के बाद वर्कशॉप की, जिसमें ट्रेनर डॉग को ट्रेंड करते थे फिर मैं उनसे वो कमांड सीखता था. इस वजह से एक शॉट को 50-60 टेक में पूरा कर पाते थे. फ़िल्म में 4 चार्ली हैं, जिसमें मैं एक को ख़ुद अडॉप्ट करूंगा.

                    - रक्षित शेट्टी

फ़िल्म के ट्रेलर को ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद लोगों को फ़िल्म का इंतज़ार करना मुश्किल हो गया था. आज वो दिन आ गया है और ये कहानी दर्शकों को रुला रही है. इस फ़िल्म को देखने के बाद ट्विटर पर #777CharlieInCinema ख़ूब ट्रेंड कर रहा है, जिस पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रियाओं में कुछ दर्शक थियेटर में आंसू पोंछने के लिए कुछ लेकर जाने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ  ने  इस कहानी को इमोंशंस और क्यूटनेस का सही मिक्सचर बताया है. फ़ैंस ने रक्षित की एक्टिंग की भी ख़ूब तारीफ़ की है. धर्म के किरदार में रक्षित को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. चलिए लोगों की प्रतिक्रियाएं देख लेते हैं:

777 चार्ली के अलावा अगर आपको रक्षित की बेस्ट मूवीज़ देखनी हैं तो आपको ये 5 मूवीज़ Simple Agi Ondh Love Story, किरिक पार्टी (Kirik Party), Ulidavaru Kandanthe, रिकी (Ricky) और Avane Srimannarayana ज़रूर देखनी चाहिए.

आपको बता दें, Pinkvilla की रिपोटर्स के अनुसार, नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी ने फ़िल्म किरिक पार्टी में साथ काम किया था, तभी से दोनों की केमेस्ट्री को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं क्योंकि इसी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. डेट करते हुए साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी, लेकिन एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए, जिससे इनके फ़ैंस को बड़ा झटका लगा था.

Rakshit and Rashmika
Source: tosshub

रक्षित शेट्टी की फ़िल्म 777 चार्ली (Rakshit Shetty 777 Charlie) हर Pet Lover और Dog Lovers को ज़रूर देखनी चाहिए.