एशिया और भारत के सबसे अमीर शख़्स की पत्नी हैं नीता अंबानी. इनका फ़ैशन सेंस भी कमाल का है. हर इवेंट में उनके उमदा स्टाइल स्टेटमेंट को देख हर कोई दंग रह जाता है. वो जब भी कहीं बार जाती हैं तो उनका मेकअप भी उनके लुक के हिसाब से ही होता है.  

नीता अंबानी का मेकअप एक सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट करता है. चलिए जानते हैं कि नीता अंबानी को लुक को परफ़ेक्ट बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट कौन हैं?  

ये भी पढ़ें: 12 तस्वीरों में देखिये अंदर से कितना ख़ूबसूरत और आलीशान दिखता है नीता अंबानी का प्राइवेट जेट 

कई एक्ट्रेस का किया है मेकअप

Who is the Makeup Artist of Nita Ambani
Source: masala

इनका नाम है मिकी कॉन्ट्रैक्टर(Mickey Contractor). ये बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस का मेकअप कर चुके हैं. इनमें करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड अदाकाराओं के नाम शामिल हैं. मिकी कॉन्ट्रक्टर नीता अंबानी के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं.   

ये भी पढ़ें: 70's की ब्यूटीफ़ुल एक्ट्रेसेस की 12 फ़ोटोज़ देखकर, इनके मेकअप और विंग्ड आईलाइनर से प्यार हो जाएगा 

नीता अंबानी के परिवार का भी करते हैं मेकअप

nita ambani daughter
Source: amazonaws

नीता अंबानी को जब भी ज़रूरत होती है तब वो उनकी सेवा में हाजिर हो जाते हैं. उन्होंने कई इवेंट में नीता अंबानी का मेकअप किया है जिनमें वो बला की ख़ूबसूरत नज़र आती रही हैं. इसके अलावा वो उनकी बेटी ईशा अंबानी और बहु श्लोका अंबानी का भी मेकअप करते हैं.   

इतनी लेते हैं फ़ीस

mickey contractor
Source: Twitter

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिकी कॉन्ट्रैक्टर मुंबई के इवेंट के लिए 75 हज़ार रुपये और दूसरी जगहों पर जाकर मेकअप करने के 1 लाख रुपये फ़ीस लेते हैं. वेटरन एक्ट्रेस हेलन ने उन्हें मेकअप आर्टिस्ट बनने के लिए प्रेरित किया था. उन्होंने स्ट्रगलिंग डेज़ में हेलन के हेयर ड्रेसर के रूप में काम किया था. उस वक़्त मिकी मुंबई के फ़ेमस टोक्यो ब्यूटी पॉर्लर में बतौर हेयर ड्रेसर काम करते थे.  

जीते हैं कई अवॉर्ड्स 

mickey contractor Makeup Artist
Source: tulipmag

मिकी कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं. फ़िल्म इंडिस्ट्री में आज वो बहुत बड़ा नाम हैं. प्रसिद्ध फ़िल्में में एक्ट्रेसेस के मेकअप करने श्रेय इनको ही जाता है. इनमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल तो पागल है’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कल हो न हो’, ‘मोहब्बतें’, ‘माई नेम इज खान’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’, ‘डॉन’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘गुड न्यूज’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी फ़िल्मों के नाम शामिल हैं.